Girlfriend को घुमाने पिता ने बेच दिया दो साल के मासूम को, इस तरह हुवा खुलासा – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
जरा हटके

Girlfriend को घुमाने पिता ने बेच दिया दो साल के मासूम को, इस तरह हुवा खुलासा

चीन का एक सनसनीखेज मामला पढ़कर आप हैरत में पड़ जायेंगे. एक व्यक्ति इस हद तक गिर गया कि अपनी Girl Friend को दुनिया घुमाने के लिए उसने अपने 2 वर्ष के मासूम बच्चे को बेच दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शी’ नाम के इस व्यक्ति ने पत्नी से तलाक ले लिया था. उसकी बेटी की कस्टडी पत्नी को मिली थी, जबकि 2 वर्ष के मासूम बेटे की कस्टडी पिता ‘शी’ को मिली थी. लेकिन शी अपने बेटे के प्रति अक्सर उदासीन ही रहता था. यही नहीं उदासीनता की हद इससे ज्यादा क्या होगी कि कोई अपने बेटे को नीलाम कर दे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शी ने अपने बेटे को अपने पिता और भाई के परवरिश के लिए रखा था. लेकिन इस बीच उसे पैसों की जरूरत पड़ी और वो अपने बेटे को ले आया और महज 17 लाख युआन के लिए बेच दिया. जब घर वालों से उसने कोई संपर्क नहीं किया, तो घरवालों ने उसकी खोजबीन की. इसके बाद जाकर मामले का खुलासा हुआ।

बताया जा रहा है कि पिता ‘शी’ ने अपनी Girl Friend के साथ पूरे China में जमकर मस्ती की और अंधाधुंध पैसे खर्च किए. बाद में जुझोऊ शहर में रहने वाले ‘शी’ के रिश्तेदारों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया, तब जाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. यही नहीं पुलिस ने 2 वर्ष के मासूम को भी चांग्सु शहर से बरामद कर लिया।

Related Articles

Back to top button