कोरोना की ऐसे हो रही विदाई की वायरल हो गया सोशल मीडिया में देखते ही देखते, हंसी नहीं रुकेगी आपकी – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
जरा हटके

कोरोना की ऐसे हो रही विदाई की वायरल हो गया सोशल मीडिया में देखते ही देखते, हंसी नहीं रुकेगी आपकी

सोशल मीडिया पर एक विदाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शादी के बाद बेटी की विदाई पर पिता ने चप्पल उठा ली. इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी के बाद एक लड़की की विदाई हो रही है, जो बार-बार रोती है और लौटकर फिर पिता से लिपट जाती है।

Read Also – ऐसे रहस्मय खजाने जिनको पाने के लिए कइयों ने दी अपनी जान, जानें कहां है आखिर वे खजाने

उसके बाद कई बार लड़की कुछ कदम चलकर वापस रोते हुए आ जाती है. ऐसा कई बार होने के बाद आखिर में जब बेटी फिर से रोते हुए और वापस लौटी तो उसके पिता ने चप्पल उठा ली और उसे जाने को कहने लगा. जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन तेज क़दमों से चले जाते हैं।

Read Also – मजबूरी: एंबुलेंस नहीं मिली तो कार की छत पर पिता का शव बांधकर श्मशान घाट पहुंचा बेटा

वीडियो को ट्विटर पर IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अगर नहीं गया तो कोरोना की विदाई भी ऐसी ही होगी. ये कोरोना की विदाई सेरेमनी का एडवान्स नजारा है.’ इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. सोशल मीडिया पर ये फनी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर कई तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button