SRHVSMI – सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस ने 13 रन से हराया, चाहर और ट्रेंट की कसी हुई गेंदबाजी – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
खेल जगत

SRHVSMI – सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस ने 13 रन से हराया, चाहर और ट्रेंट की कसी हुई गेंदबाजी

आईपीएल 2021 के 9 वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 13 रन से हरा दिया। 151 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में महज 137 रन बनाकर आउट हो गई। मुंबई की तरफ से राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट लिए। हैदराबाद की तरफ से बेयरस्टो ने सबसे अधिक 43 रन बनाए। उनके अलावा जसप्रीत बुमराह और क्रुणाल पांड्या ने एक एक विकेट लिया। मुंबई इंडियंस की ये लगातार दूसरी जीत है और इसी के साथ वो प्वाइंट टेबल पर पर पहुंच गई ह।

रोहित शर्मा की बेहतरीन शुरुआत के बाद आखिरी ओवर में कीरोन पोलार्ड की आक्रामक पारी के दम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

रोहित ने क्विंटन डिकॉक के साथ पहले विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी कर टीम को आक्रामक शुरुआत दिलाई लेकिन उनके आउट होने के बाद मुंबई (Mumbai Indians) के बल्लेबाज खुल कर खेलने में नाकाम रहे पोलार्ड ने भुवनेश्वर कुमार की पारी की आखिरी दो गेंदों पर छक्का जड़कर टीम के स्कोर को 150 रन तक पहुंचाया। उन्होंने 22 गेंद की पारी में तीन छक्के और एक चौके की मदद से नाबाद 35 रन बनाए।

आपको बता दें कि लगातार दो मैच गंवा चुके सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने इस मैच में चार बदलाव करते हुए विराट सिंह, अभिषेक शर्मा, खलिल अहमद और मुजीब उर रहमान जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। मुंबई के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के फैसले के बाद रोहित और क्विंटन डिकॉक ने मुंबई को तेज शुरूआत दिलायी। डिकॉक ने भुवनेश्वर कुमार की पहली ही गेंद पर चौका जड़कर इरादे जाहिर कर दिए।

फिर रोहित ने तीसरे ओवर में मुजीब उर रहमान की लगातार गेंदों पर चौका और छक्का लगाया। उन्होंने अगले ओवर में भुवनेश्वर की गेंद पर भी बड़ा छक्का जड़ा। मुंबई (Mumbai Indians) ने पावरप्ले में बिना किसी नुकसान के 53 रन बनाकर शानदार शुरुआत की।

Related Articles

Back to top button