खिलाड़ी इरफान पठान पर अवैध संबंध का गंभीर आरोप, वायरल हुवा वीडियो, जानें मामला – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
खेल जगत

खिलाड़ी इरफान पठान पर अवैध संबंध का गंभीर आरोप, वायरल हुवा वीडियो, जानें मामला

खिलाड़ी इरफान पठान पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति इरफान पठान पर संगीन आरोप लगा रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है. लेकिन पुलिस ने उन पर सुसाइड की धमकी का केस दर्ज किया है।

ये वीडियो अहमदाबाद पुलिस महकमे से रिटायर्ड सैयद इब्राहीम और उनकी पत्नी का है. उनका कहना है कि उनकी बहू के साथ इरफान पठान के अवैध संबंध हैं. दरअसल इस दंपति ने एक वीडियो शेयर किया और अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में इस दंपति ने कहा है कि उनके बेटे की बहू के इरफान पठान के साथ संबंध हैं. उनका कहना है कि वो खुद इस बात को अपने मुंह से बोलती है. सैयद इब्राहीम ने कहा, ‘मेरे बेटे पर दबाव डालती है कि जैसा है, वैसा चलने दे’।

बुजुर्ग इब्राहीम ने आगे कहा कि वीडियो में कहा है कि रिकॉर्डिंग पुलिस को दी है लेकिन फिर भी हमारी फरियाद नहीं सुनी जाती. इरफान पठान बड़े अधिकारियों पर दबाव डालते हैं. हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम खुदकुशी कर लेंगे। उन्होंने लोगों यह भी अपील की है कि हमारे मरने के बाद आप लोग कुछ ऐसा करना कि हमें इंसाफ मिल सके।

दरअसल एक अखबार की खबर के मुताबिक वेजलपुर पुलिस थाने में सैयद इब्राहीम, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ उनकी बहु ने दहेज के प्रताड़ित करने का केस दर्ज किया है. जिसके बाद इस केस को लेकर सैयद इब्राहीम का कहना है कि उनकी बहू उन्हें झूठे मामले में फंसा रही है. इब्राहीम की बहू इरफान पठान (Irfan Pathan) की चचेरी बहन है.

Related Articles

Back to top button