IPL इस सीजन के लिए सस्पेंड, कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने लिया फैसला – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
खेल जगत

IPL इस सीजन के लिए सस्पेंड, कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने लिया फैसला

कोरोना काल के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर यह है कि BCCI ने आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया है। टीम के खिलाड़ियों और सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने के बाद यह फैसला लिया गया है।

READ ALSO – MIVSCSK – मुम्बई ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में हराया, ऐसा रहा मैच का हाल

आप कों बता दें कि कोरोना संकट में BCCI ने मजबूत ‘बायो-बबल’ का हवाला दिया था। जिसके बाद 29 मैच ही सफलतापूर्वक कराए जा सके। चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए। लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वां मैच नहीं खेला जा सका था।

READ ALSO – PBKSVSRCB – पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 34 रनों से दी शिकस्त, पंजाब की तीसरी बड़ी जीत

दरअसल, आज होने वाले मुंबई-सनराइजर्स मैच को लेकर पहले से ही चिंता बनी हुई थी, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने शनिवार को सीएसके के खिलाफ मैच खेला था और मैच के दौरान बालाजी उसके कई खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे। और अब सनराइजर्स के ऋद्धिमान साह कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई है। KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पहले गी पॉजिटिव पाए गए थे।

READ ALSO – DCVSRCB – दिल्ली कैपिटल्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुकाबले में एक रन से हराया

IPL को टाल दिया गया है। अगर इसे पूरी तरह रद्द कर दिया जाता है तो बोर्ड को करीब 2000 करोड़ का नुकसान होगा। साथ ही इस साल भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरा मंडराने लगेगा। भारत से मेजबानी छीनी जा सकती है। इससे भी BCCI को करोड़ों का नुकसान होगा।

Related Articles

Back to top button