रोमांचक और दिल थमा देने वाले मुकाबले ने भारत ने इंग्लैंड को सात रनों से हराया – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
खेल जगत

रोमांचक और दिल थमा देने वाले मुकाबले ने भारत ने इंग्लैंड को सात रनों से हराया

इस जीत के साथ ही कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया

टीम इंडिया ने वनडे में भी कमाल किया है. पुणे में खेले गए सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 रनों से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया।

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. टीम इंडिया 48.2 ओवरों में 329 रनों पर ऑल आउट हो गई. जवाब में इंग्लैंड की टीम 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 322 रन बना पाई. टीम इंडिया 48.2 ओवरों में 329 रनों पर ऑल आउट हो गई।

इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 322 रन बना पाई. टीम इंडिया ने घर में इंग्लैंड को लगातार छठी वनडे सीरीज में हराया है. टीम इंडिया ने इसके पहले टेस्ट सीरीज 3-1 से जबकि टी20 सीरीज 3-2 से जीती थी।

इससे पहले भारत की ओर से मिले 330 रनों के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड की टीम संघर्ष कर रही है. सिर्फ 168 रनों तक ही इंग्लैंड के शीर्ष 6 बल्लेबाज आउट हो गए थे। भुवनेश्वर कुमार ने पहले जेसन रॉय (14) और जॉनी बेयरस्टो (1) के शिकार किए. फिर शार्दुल ठाकुर ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया और 3 विकेट हासिल कर टीम इंडिया को फ्रंट फुट में पहुंचा दिया है. वहीं टी नटराजन ने बेन स्टोक्स का बड़ा विकेट झटका था।

Related Articles

Back to top button