पत्नी पकड़ी गई आशिक की बाहों में रंगे हाथ, आगबबूला पति ने फिर खौफनाक घटना को दिया अंजाम – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशबिहार

पत्नी पकड़ी गई आशिक की बाहों में रंगे हाथ, आगबबूला पति ने फिर खौफनाक घटना को दिया अंजाम

बिहार में लखीसराय जिले के बिरूपुर थाना क्षेत्र के तुरकजैनी गांव में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पति ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में अपनी पत्नी की निर्दयता से हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या का कारण हैरान कर देने वाला है। बताया जा रहा है कि महिला को कुछ दिन पहले ग्रामीणों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ा लिया था। इसके बाद दोनों को रातभर बांधकर रखा गया और सुबह शादी करा दी गई। इसके बाद ग्रामीणों ने महिला को उसके पहले पति के यहां भेज दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 2 मई को तुरकजैनी गांव में लोगों ने एक प्रेमी युगल को पकड़ लिया था। महिला का नाम अनीता कुमारी बताया जा रहा है और उसके पति का नाम चंदन महतो है। चंदन महतो किसी निमंत्रण में शामिल होने गांव से बाहर गया था। इसी बीच उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को बुला लिया। अनीता और उसके प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ा और रातभर दोनों को एक पेड़ से बांधकर रखा। फिर सुबह पंचायत के फैसले पर दोनों की शादी करा दी गई। यही नहीं शादी कराने के बाद गांव वालों ने महिला को उसके घर वापस भेज दिया।

घटना का पता चलते ही महिला का पति चंदन महतो आगबबूला हो गया। उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। महिला की हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना तुरंत विरूपुर पुलिस को दी गई। मृत महिला के भाई ने बहन के पति चंदन महतो और ससुर अवधेश महतो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button