एक पति के लिए जब झगड़ने लगी दो पत्नियां, थाने में हुवा जमकर हंगामा, फूल ड्रामे के बीच फिर हुवा ये – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

एक पति के लिए जब झगड़ने लगी दो पत्नियां, थाने में हुवा जमकर हंगामा, फूल ड्रामे के बीच फिर हुवा ये

उत्तरप्रदेश के अमरोहा में अजीबो गरीब वाकया सामने आया है। यहां एक पति के लिये दो पत्नियों के बीच पुलिस चौकी में जंग हो गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आपसी रजामंदी से बीच का रास्ता निकालने पर जोर दिया हैं। मामला अमरोहा जनपद के जोया पुलिस चौकी क्षेत्र का है। दो पत्नियों के बीच घिरे युवक ने पहली शादी पांच साल पहले की थी। कुछ समय पहले नया प्रेम शुरू हो जाने पर उसने प्रेमिका को कोर्ट मैरिज करके पत्नी बना लिया। जब उसे भी घर से आया तो परिवार में जोरदार हंगामा हुआ। किसी तरह दोनों को शांत करके काम चला रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को फिर विवाद हुआ तो पहली पत्नी जोया पुलिस चौकी पहुंच गई। पति के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाने की मांग करने लगी। इसकी भनक लगते ही दूसरी पत्नी भी चौकी पहुंच गई और पुलिस के सामने ही दोनों महिलाएं भिड़ गईं। इसके बाद हड़काने पर तीनों अपने लगाव को दिनों में बांटने का फैसला लेकर आपसी जंग को विराम दे दिया।

बताया जा रहा है कि तीनों के बीच कुछ देर की बातचीत के बाद इस बात पर रजामंदी बनी कि पति पहली पत्नी के साथ दो दिन और बाद वाली पत्नी के साथ एक दिन रहेगा। तीन दिनों के बाद यही क्रम आगे भी जारी रहेगा। आपसी बनाए रखने के तीनों की ओर से मिले भरोसे के बाद पुलिस ने उन्हें जाने दिया।

Related Articles

Back to top button