पति गया बाहर तो शादीशुदा महिला पुराने प्रेमी संग घर मे मना रही थी रंगरेलियां, ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ किया ये काम – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशबिहार

पति गया बाहर तो शादीशुदा महिला पुराने प्रेमी संग घर मे मना रही थी रंगरेलियां, ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ किया ये काम

बिहार के लखीसराय में एक शादीशुदा महिला को अपने पुराने प्रेमी से मिलना महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने दोनों को घर में रंगे हाथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर घर से बाहर निकाला। रात भर पेड़ में बांधकर रखा। सुबह पंचायती कर दोनों की शादी करा दी। लेकिन महिला अपने पति के पास ही रहना चाहती है। वह अपने प्रेमी के साथ नहीं जाना चाहती। वहीं अब महिला के पति उसे रखने को तैयार नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र अंतर्गत वीरुपुर थाना क्षेत्र के तुर्केजनी गांव में एक प्रेमी एवं प्रेमिका को ग्रामीणों ने रात को पेड़ में बांधकर कर रखा। सुबह ग्रामीणों ने ग्राम कचहरी के सरपंच की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी। तुर्केजनी गांव की एक महिला का पूर्व से शेखपुरा जिला के अकरपुर निवासी सचिन कुमार से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बताया जा रहा है कि रविवार को जब महिला का पति अपने बहन के यहां निमंत्रण में चला गया तो उसने अपने प्रेमी सचिन कुमार को अपने घर तुर्केजनी गांव बुला लिया। रात को इसकी भनक पड़ोसियों को लगी तो काफी संख्‍या में ग्रामीण वहां आ धमके। दोनों को रंगे हाथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मारपीट करते हुए हाथ पैर बांधकर दोनों को घर से बाहर एक पेड़ में बांध दिया। प्रेमी युगल रातभर पेड़ में बंधे रहे। सुबह ग्रामीणों ने महिला के पति को फोन करके गांव बुलाया। ग्रामीणों ने काली मंदिर में महिला की शादी उसके प्रेमी से करा दी। महिला को दो वर्ष को बेटी है, जो अपने पिता के पास है।

Related Articles

Back to top button