नाबालिग को अगवाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जब गांव वालों को लगी खबर तो किया यह – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशबिहार

नाबालिग को अगवाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जब गांव वालों को लगी खबर तो किया यह

बिहार से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। यहां कटिहार- फलका थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने गयी 14 वर्षीय नाबालिग को अगवाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा आपबीती बताए जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों आरोपित युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

Read Also – जीजा ने साली से बनाए शारीरिक संबंध और अश्लील वीडियो बनाकर भेज दिया साली के मंगेतर को, फिर….

बताया जा रहा है कि दो लड़की शौच करने खेत की ओर गयी थी। इसी दौरान समीप के रहने वाले बीरबल कुमार साह और उसके मौसेरे भाई ताराचंद सह ने बाइक से नाबालिग को अगवाकर लिया वहीं एक लड़की किसी तरह भाग निकली। पीड़िता नाबालिग ने बताया कि पिरमोकाम नहर के समीप ले जाकर दोनों आरोपित युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि रात भर आरोपित युवकों ने उसे अपने कब्जे में रखा।

Read Also – Delhi Lockdown – शराब खरीदने आई महिला ने शराब खरीदने बताई जो वजह तो चौंक गए लोग, वायरल हो रहा वीडियो

इसके बाद नाबालिग को सुबह बाइक से गांव के समीप छोड़ दिया। इधर परिजन रातभर खोजबीन करते रहे। पीड़िता ने घरवालों को आपबीती बताई। सुचना मिलते ही ग्रामीणों ने गांव के समीप रहने वाले दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button