मिस्ड काल से शुरू हुई बात फिर बनाई युवती की अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी करने लगा ब्लैकमेल, फिर एक दिन… – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
झारखण्डदेश विदेश

मिस्ड काल से शुरू हुई बात फिर बनाई युवती की अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी करने लगा ब्लैकमेल, फिर एक दिन…

झारखंड – खूंटी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक और युवती के बीच रॉन्ग नंबर से बात शुरू हुई और फिर ये बातचीत प्यार में बदल गई। बहुत दिनों तक फोन पर दोनों के बीच बातचीत चलती रही, इस बीच युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे धमकी देने लगा। जिससे युवती डर गई और जो युवक कहता वह वही करती रही।

Read Also- फिल्मी स्टाइल में युवती को उठाया घर से और तीनों ने बारी बारी किया सामुहिक बलात्कार, दुष्कर्म के बाद जैसे तैसे भागी युवती

इसके बाद अश्लील वीडियो बनाने के बाद युवक ने धमकी दी कि वह वीडियो वायरल कर देगा, जिससे उसकी बदनामी हो जाएगी। एक दिन युवक ने गांव की दो महिलाओं के मोबाइल पर यह अश्लील वीडियो भेज दिया। जिस पर महिला ने युवती को बताया कि उसका वीडियो वायरल हो गया है। इस घटना के बाद युवती जहां काम करती थी, वहां भी लोगों के बीच वीडियो शेयर हो गया। जिसके चलते युवती को काम से भी निकाल दिया गया।

Read Also- अजीबो गरीब – पिता की साली से बेटे ने कर ली शादी, मां बन गई अब बहु, फिर…

तंग आकर युवती ने महिला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने युवती के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button