Honeytrap – लड़की ने कमरे में बुलाकर उतरवाए युवक के कपडे फिर उतार दिए अपने भी कपड़े फिर शुरू हुवा ये खेल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

Honeytrap – लड़की ने कमरे में बुलाकर उतरवाए युवक के कपडे फिर उतार दिए अपने भी कपड़े फिर शुरू हुवा ये खेल

हनी ट्रैप के खेल का पर्दाफाश करते हुए थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस गिरोह की सरगना सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में से एक 14 साल की नाबालिग भी थी जिसने बुधवार को लखबीर नामक युवक को कमरे में बुलाकर पहले उसके कपड़े उतरवाए और फिर अपने कपड़े उतारे। इसके बाद उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी।

Read Also – विदाई के बाद नईनवेली दुल्हन आशिक संग हुई फरार, दूल्हे के अरमान रह गए धरे के धरे, धूमधाम से लिए थे सात फेरे

गिरफ्तार आरोपितों में सरगना सुमन उर्फ सीमा, रेखा उर्फ प्रिया विवेक, कर्ण, जसविंदर, विवेक कुमार, पवनप्रीत उर्फ ज्योति, सागर व 14 साल की लड़की शामिल है। सभी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। जांच में सामने आया है कि सुमन उर्फ सीमा युवकों को ब्लैकमेल कर जल्द अमीर बनने के लिए यह सब कर रही थी और इसके लिए उसने पूरा गिरोह तैयार कर लिया था।

Read Also –पति गया बाहर तो शादीशुदा महिला पुराने प्रेमी संग घर मे मना रही थी रंगरेलियां, ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ किया ये काम

थाना प्रभारी ने बताया कि वेरका मिल्क प्लांट के पास रहने वाले भूपिंदर सिंह ने शिकायत दी थी कि उसके दोस्त लखबीर सिंह को शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और तीन लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे। किसी तरह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। इसके बाद पुलिस ने भूपिंदर सिंह के हाथ एक लाख रुपये भेजे और फिर वहां पर छापेमारी कर कमरे में बंद लखबीर सिंह को बरामद कर लिया। उसके मिलने के बाद हनी ट्रैप गिरोह का मामला सामने आया।

Related Articles

Back to top button