हैरतअंगेज – एक महीने तक पिता और भाई के सामने ही करता रहा आरोपी दुष्कर्म, पिता ने ही सौदा किया था बेटी का, भाई भी था शामिल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशबिहार

हैरतअंगेज – एक महीने तक पिता और भाई के सामने ही करता रहा आरोपी दुष्कर्म, पिता ने ही सौदा किया था बेटी का, भाई भी था शामिल

दरभंगा के सिंहवाड़ा इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक एक कलयुगी पिता ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी बेटी का ही बेच दिया और तो और पीड़िता के भाई ने भी अपने पिता का इसमें साथ दिया है। आरोपी ने पीड़िता के कलयुगी पिता और भाई के सामने ही उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने सिंहवाड़ा थाने में अपने पिता और भाई पर दुराचार करवाने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया है कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया तो उसने इसकी शिकायत अपने पिता और भाई से करने की बात आरोपी से बोली फिर आरोपी ने बताया कि यह सब उसने परिजनों की इजाजत से ही किया है। अगले दिन जब पीड़िता ने घटना के बारे परिजनों को बताया तो आरोपी पर किसी तरह की कार्रवाई करने की बजाए वे लोग उसे ही समझाने लगे। जिसके बाद पीड़िता को पूरी बात समझ गई कि उसका सौदा इन्होंने ही किया है।

और तो और पीड़िता के पिता का कहना था कि ‘तुम अपने पति को छोड़ दो। तुम्हारे लिए कोई अच्छा लड़का ढूंढ देंगे, उसके साथ रहो।’ जब उसने इसका विरोध किया तो उसे घर में बंद कर दिया साथ ही उसके आठ माह के बच्चे की हत्या करने की धमकी भी दी गई। आरोपी ने एक माह तक बंधक बनाकर पीड़िता के साथ मनमानी की। एक दिन किसी तरह से पीड़िता अपने ससुराल पहुंची जहां से वह अपने पति, सास, ससुर के साथ ओडिसा चली गई। वहां भी पिता और भाई फोन कर वापस आने के लिए दबाव देने लगे। तंग आकर उसने अपने ससुराल वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ससुराल वाले पीड़िता के साथ महिला थाने पहुंच मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button