मालकिन को लेकर नौकर हुआ फरार, पति हाथ में फोटो लेकर जगह-जगह ढूंढ रहा – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

मालकिन को लेकर नौकर हुआ फरार, पति हाथ में फोटो लेकर जगह-जगह ढूंढ रहा

हरियाणा के पानीपत जिले में एक शख्स को नौकर रखना महंगा पड़ गया। नौकर ही मालिक की पत्नी को लेकर फरार हो गया। पीड़ित पति और उसके बच्चे महिला की तलाश के लिए धक्के खा रहे हैं। पानीपत में रहने वाला पीड़ित व्यक्ति अपने बच्चों और बूढ़ी मां को साथ लेकर पिछले दो महीनों से अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है। दरअसल पीड़ित ने 2 महीने पहले मीट की दुकान पर एक युवक को नौकरी पर रखा था।

read also..पति के साथ मायके जा रही थी पत्नी, बीच रास्ते में रोककर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

नौकरी पर रखने के कुछ दिन बाद ही आरोपी नौकर अपने ही मालिक की बीवी को लेकर फरार हो गया। दो महीनों से पीड़ित अपने बच्चों के साथ बीवी की फोटो लेकर घूम रहा है, लेकिन अभी तक उसकी बीवी नहीं मिली है। फिलहाल पीड़ित पति ने डीएसपी सतीश कुमार वत्स से गुहार लगाई है कि उसकी गायब हुई बीवी को ढूंढा जाए। वहीं डीएसपी ने भी आश्वासन दिया है फरियादी की पत्नी ढूंढ ली जाएगी। वहीं दो महीनों से लापता अपनी मां के लिए बच्चे भी परेशान हैं।

read also..पत्नी को आशिक की बाहों में आपत्तिजनक हालत में देख पति का खौला खून, उठाया डंडा फिर किया ये खौफनाक काम

पीड़ित पति अपने बच्चों के साथ बीवी की फोटो लेकर घूम रहा है. पुलिस को दी शिकायत के बाद भी उसकी बीवी और बच्चों को उनकी मां नहीं मिली। फिलहाल पीड़ित पति ने डीएसपी सतीश कुमार वत्स से गुहार लगाई है कि उसकी गायब हुई बीवी को ढूंढा जाए। वहीं डीएसपी ने भी आश्वासन दिया है कि पीड़ित की पत्नी क ढूंढ लिया जाएगा, वहीं 2 महीने से लापता अपनी मां के लिए बच्चे भी परेशान हैं। बच्चों को भी अपनी मां का इंतजार है।

Related Articles

Back to top button