मां को प्रेमी की बाहों में देख 5 साल की बेटी ने पापा से बताने की कही बात तो कलियुगी मां ने कर दी मासूम बेटी की हत्या – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
उत्तर प्रदेशदेश विदेश

मां को प्रेमी की बाहों में देख 5 साल की बेटी ने पापा से बताने की कही बात तो कलियुगी मां ने कर दी मासूम बेटी की हत्या

उत्तरप्रदेश के रायबरेली में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां मां ने अपनी ही 5 साल की बेटी की हत्या कर दी है। दरअसल बच्ची ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था और पापा से इसकी शिकायत करने की बात कही थी। गुस्साई मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम को कुएं में फेंक दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

घटना डलमऊ के सुरसना गांव की बताई जा रही है। महिला होली पर अपने अपनी पांच साल की बेटी के साथ मायके पहुंची और अपने प्रेमी के घर पर ही रुक गई थी। मासूम ने जब अपनी मां को किसी और के साथ रहते देखा तो उसने यह बात अपने पापा को बताने की बात मां से कही, पोल खुलने से घबराई मां ने अपनी ही बच्ची को प्रेमी के साथ मिलकर कुएं में फेंक दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला को हिरासत में लेकर उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी महिला ने सारा सच पुलिस के सामने उगल दिया। महिला ने बताया कि पिछले एक साल से उसका अफेयर सचिन के साथ चल रहा है और वह दो दिन से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी। बच्ची ने ये बात अपने पिता को बताने की बात कही, जिसके बाद उसने उसे कुएं में फेंक दिया।

Related Articles

Back to top button