राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले ”श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया. #ModiMadeDisaster – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले ”श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया. #ModiMadeDisaster

देश में रोजाना कोरोना के नए आंकड़ें आ रहे हैं जिसको लेकर देश में हाहाकार मचा हुवा है। अब देशभर में रोजाना दो लाख से ज्यादा कोरोना के मामले आने लगे हैं। हालत इतनी बुरी है कि लोगों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहा है. ऑक्सीजन की कमी के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगी हुई है। ऐसे में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए जाने लगे हैं.

Read Also – प्रधानमंत्री मोदी समीक्षा बैठक, पर्याप्त ऑक्सीजन मिलेगा राज्यों को, इधर ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में Superspredermodi, जानें क्यों

इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना से बिगड़ते हालात को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, ”श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया. #ModiMadeDisaster.

आपको बता दें कि बीते दिनों भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था, उन्होंने लिखा था, ”ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है. PM Cares?”

Related Articles

Back to top button