लॉक डाउन से चमक रही है पोर्न इंड्रस्ट्री, 95 फीसद ट्रैफिक पोर्न वेबसाइटों पर – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

लॉक डाउन से चमक रही है पोर्न इंड्रस्ट्री, 95 फीसद ट्रैफिक पोर्न वेबसाइटों पर

चीन से शुरू हुवा खतरनाक कोरोना वायरस पूरी दुनिया के ज्यादातर देश में फैल चुका है। जिसके मद्देनजर कई देशों में लॉकडाउन किया जा चुका है। इससे सभी देशों को काफी नुकसान भी हुआ है। इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर भी सामने आई है। जहां सभी कंपनियों का काफी नुकसान हो रहा है तो वहीं एक ऐसी इंड्रस्ट्री है जो मुनाफा काट रही है।

जिहां हम बात कर रहें हैं पोर्न इंड्रस्ट्री की। पॉर्न इंडस्ट्री को लॉकडाउन के कारण काफी फायदा हो रहा है। जहां लोग लॉकडाउन के वजह से घरों में कैद हैं। घरों में कैद हुए ज्यादातर लोग पॉर्न साइट पर नजर आ रहे हैं। जिस वजह से पॉर्न वेबसाइट पर 95% ट्रैफिक बढ़ा है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सभी लोग अपने अपने घर में बंद है ऐसे समय में पॉर्न वेबसाइट की सर्चिंग काफी हो रही है। जिस वजह से पॉर्न इंडस्ट्री काफी अच्छी स्थिति में है तो वहीं कई पॉर्न वेबसाइट्स क्रिप्‍टोकरेंसी लेना शुरू कर दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार लॉकडाउन के दौरान पोर्न वेबसाइट के ट्रैफिक में बेतहाशा वृद्धि हुई है। कहा जा रहा है कि पॉर्न देखने वाले ज्यादातर लोग भारतीय हैं। आपको बता दें कि हर रोज पॉर्न साइट पर लगभग 30 मिलियन लोग आते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा इंडियन पोर्न देखी जाती है।

Related Articles

Back to top button