एक महीने पहले हुई शादी फिर नवविवाहिता ने लगा ली फांसी, वजह जान चौंक जाऐगे आप – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशबिहार

एक महीने पहले हुई शादी फिर नवविवाहिता ने लगा ली फांसी, वजह जान चौंक जाऐगे आप

बिहार – राजधानी पटना में एक नवविवाहित युवती की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह युवती का शव उसके कमरे में पंखे से लटकता मिला। ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। हैरानी की बात है कि इस युवती की शादी को अभी एक महीना भी नहीं हुआ था। ससुराल वालों ने युवती की खुदकुशी के पीछे जो वजह बताई है वह हैरान करने वाली है।

ससुराल वालों का दावा है कि कोयरी टोला स्थित अशोक अपार्टमेंट के फ्लैट 301 में किराये पर रहने वाले बैंक कर्मी की नवविवाहिता पत्नी लता कुमारी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि भागलपुर के अकबर नगर निवासी लता के परिवार को सूचना दे दी गई है।

चंद्रदेव दास ने मीडिया को बताया कि हेमंत खगड़‍िया स्थित परबत्ता गांव गया था। गुरुवार की रात बहू ने साथ खाना खाया। हंसते-मुस्कराते वह अपने कमरे सोने चली गई। शुक्रवार की सुबह 5:30 बजे उसे पत्नी उठाने गई तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा तोड़ गया तो पंखे से शव लटका था।

Related Articles

Back to top button