अपहरण कर किया रेप फिर दो दोस्तों से भी करवाया गैंगरेप, हो गई गर्भवती तो भगाया, मोहित निकला माहिद – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशमध्यप्रदेश

अपहरण कर किया रेप फिर दो दोस्तों से भी करवाया गैंगरेप, हो गई गर्भवती तो भगाया, मोहित निकला माहिद

पुणे, दिल्ली और औरैया में युवक ने खुद रेप किया बल्कि अपने दो दोस्तों से भी गैंगरेप की घटना को अंजाम करवाया। मिली जानकारी के अनुसार अपहरण के बाद लड़की को पता चला कि जिसे वह मोहित के नाम से जानती है, असल में माहिद है।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने ना केवल इस मामले का खुलासा किया है बल्कि माहिद को उज्जैन बुलाकर पहले जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 15 साल है एवं बड़वानी मध्य प्रदेश की रहने वाली है। वह महाराष्ट्र के मालेगांव में थी जब उसकी मुलाकात आरोपी लड़के से हुई। लड़के ने अपना नाम मोहित बताया था। मीठी-मीठी बातों के झांसे में लेकर उसका ब्रेनवाश किया और फिर उसे बहला-फुसलाकर किडनैप कर लिया गया।

पीड़ित लड़की ने बताया कि किडनैपिंग के बाद मोहित ने अपना असली रंग दिखाया। असल में वह माहिद है और उत्तर प्रदेश के औरैया का रहने वाला है। माहिद उसे अपने साथ महाराष्ट्र के पुणे फिर उत्तर प्रदेश के औरैया और अंत में दिल्ली लेकर गया। इस दौरान उसके अलावा उसके दो दोस्त कमाल और खुर्शीद ने भी गैंग रेप किया। विरोध करने पर एसिड से जला देने की धमकी देते थे। लड़की ने बताया कि इन लोगों का एक गैंग है। यह लोग छोटे बच्चों को किडनैप करते हैं। उनके साथ बेरहमी से मारपीट करते हैं।

पीड़ित लड़की ने बताया कि जब वह गर्भवती हो गई तो माहिद ने उसे एक बस में बिठा कर उज्जैन भेज दिया। उज्जैन में उसकी बहन रहती है। यहां पर गर्भावस्था पूरी होने के बाद लड़की ने सरकारी अस्पताल में एक दिव्यांग बच्चों को जन्म दिया जिसकी मृत्यु हो गई। पीड़ित लड़की के पास ही एक और लड़की भर्ती थी, उसकी पहचान हिंदू जागरण मंच के लोगों से थी। उसी पड़ोसी लड़की ने हिंदू जागरण मंच के लोगों को सारी कहानी बताइए।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित लड़की की माहिद से फोन पर बात कराई और उसे बहाने से उज्जैन बुला लिया। उज्जैन आते ही माहिद को सबसे पहले तो जमकर पीटा गया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया। देवास गेट पुलिस ने माहिद को हिरासत में लिया है। ASI रशीद खान ने कहा कि फिलहाल मामले को जांच में लिया गया है। पूरा मामला बड़वानी और अन्य शहरों का है, इसलिए जीरो पर कायमी करवा कर बड़वानी भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button