पति ने पत्नी से किया अप्राकृतिक कृत्य फिर डाला नाजुक अंग पर मिर्च पाउडर, पत्नी के लगाए कई सनसनीखेज आरोप – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
उत्तर प्रदेशदेश विदेश

पति ने पत्नी से किया अप्राकृतिक कृत्य फिर डाला नाजुक अंग पर मिर्च पाउडर, पत्नी के लगाए कई सनसनीखेज आरोप

गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्‍नी ने अपने पति पर अप्राकृतिक दुष्‍कर्म और नाजुक अंग पर मिर्च पाउडर डालने का मामला दर्ज करवाया है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने पति को पकड़ने के लिए छापेमारी करनी शुरू की तो पत्‍नी अपने बयान से पलट गई। पत्‍नी का कहना है कि उसने गुस्‍से में यह आरोप लगा दिया था।

Read Also – किरायेदार से माँगा किराया तो उसने दिखाया पत्नी का शारीरिक संबंध बनाते वीडियो, मकान मालिक के पैरों तले खिसकी जमीन, फिर किया यह

दरअसल पूरा मामला मामला गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र का है। यहाँ के एक गांव की महिला ने मार्च महीने में अपने पति पर अप्राकृतिक दुष्‍कर्म और नाजुक अंग पर मिर्च पाउडर डालने सहित कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Read Also – यूनिवर्सिटी पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, 5 युवतियों सहित एक युवक हिरासत में

महिला ने आरोप लगाया था कि एक मई 2014 में उसकी शादी हुई थी। 17 अक्टूबर 2015 और 5 मई 2018 में दो बेटियों ने जन्म लिया। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति का चचेरी बहन से अवैध सम्बंध हो गया। इसके साथ ही पति ने घरेलू हिंसा करने के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। महिला ने आरोप लगाया गया कि पति ने उसके गहने अपनी प्रेमिका को दे दिए और उसका जमकर उत्‍पीड़न किया। बयान से मुकर जाने के बाद पुलिस मामले को बंद कर रही है।

Related Articles

Back to top button