नाबालिग छात्रा के प्यार में पागल हुवे गुरुजी, बहला फुसलाकर कर लिया अपहरण फिर….. – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेशबिहार

नाबालिग छात्रा के प्यार में पागल हुवे गुरुजी, बहला फुसलाकर कर लिया अपहरण फिर…..

नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की शाम ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने अपनी एक नाबालिग छात्रा के प्यार में पागल होकर उसे लेकर फरार हो गया। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करते थे। दोनों का प्रेम बहुत दिनों से चलने की खबर थी। एक दिन दोनों ने साथ जिएंगे साथ मरेंगे का वादा करते हुए घर से भागने का निर्णय ले लिया। इसके बाद दोनों भाग गए।

इसके बाद नाबालिग छात्रा के पिता ने गांव के ही अमित कुमार शर्मा पर अपनी पुत्री को बहला-फुसलाकर कर गलत नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दी। जिसमें कहा है कि आरोपी मेरी पुत्री को टयूशन पढ़ाता है। इसी दौरान प्रलोभन देकर और उसे बहला फुसलाकर उसका गलत काम करने अपहरण कर लिया। मामले की प्राथमिकी खरीक थाने में दर्ज की गई। पुलिस ने 12 घंटे के बाद दोनों को बिहपुर थानाक्षेत्र के हरियो में पड़का।

आरोपी शिक्षक अमित ने बताया कि वे एक साल से प्रेम करते हैं। लड़की भी अमित से प्‍यार करती है। दोनों एक साथ रहना चाहते थे। शादी कराने चाहते थे। इसलिए दोनों ने सहमति से भागने का निर्णय लिया है। एक साथ रहने, जीने व मरने की कसम खाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button