चार सालों से बिल्डर शादीशुदा महिला से करता रहा बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की देता था धमकी, नौकरी के बहाने करता रहा शोषण – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

चार सालों से बिल्डर शादीशुदा महिला से करता रहा बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की देता था धमकी, नौकरी के बहाने करता रहा शोषण

ग्वालियर शहर में नौकरी का झांसा देकर शादीशुदा युवती को ऑफिस में बुलाया। बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती का वीडियो बना लिया। घटना फरवरी 2017 पड़ाव GDA ऑफिस के पास बलदेव अपार्टमेंट की है।

प्रॉपर्टी डीलर तभी से युवती को बदनाम करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। आए दिन उसे ऑफिस में बुलाकर दुष्कर्म करता था। पीड़ित महिला ने हाल में एक समाज सेविका को आपबीती सुनाई। इसके बाद वह शनिवार को पड़ाव थाना पहुंची और मामले में शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म व ब्लैकमेल का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

माधवगंज के चितेराओली निवासी 35 वर्षीय महिला घर-घर कॉस्मेटिक सामान सेल करती थी। फरवरी 2017 में जब वह खेड़ापति कॉलोनी में काम पर थी, तभी GDA ऑफिस के पास बलदेव अपार्टमेंट में मनीष पांडे के ऑफिस पहुंची। यहां मनीष ने उसे बातों ही बातों में उसके ही प्रॉपर्टी के ऑफिस में जॉब ऑफर किया। महिला को अच्छे जॉब की जरूरत थी। उसने भी ऑफर मान लिया। अब मनीष उसे जॉब से पहले ही अक्सर ऑफिस बुलाने लगा। एक दिन जब वह ऑफिस पहुंची, तो मनीष अकेला था। उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसके फोटो-वीडियो बना लिए।

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपी ने उसे व उसके परिजनों को जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दी और उसे ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही, उसका मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद जब भी मर्जी होती, तो वह उसे ऑफिस बुलाकर गलत काम करता। महिला आने के लिए मना करती तो आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में पड़ाव थाना TI विवेक अष्ठाना ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button