दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार 25 मरीजों की मौत, घटना के पीछे संभावित वजह ऑक्सीजन की कमी। – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार 25 मरीजों की मौत, घटना के पीछे संभावित वजह ऑक्सीजन की कमी।

नई दिल्ली में कोरोना काल में ऑक्सीजन की किल्लत दिल्ली से लेकर रायपुर तक बनी हुई है. हालत यह है कि दिल्ली के गंगा राम हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 25 मरीजों की मौत हो गई, और कई और मरीजों की जान खतरे में आ गई. महज 2 घंटे का ऑक्सीजन जब बचा था और अस्पताल प्रबंधन लाचारी की स्थिति में पहुंच गया था, तब ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ऑक्सीजन की आपूर्ति होने पर मरीजों की जान में जान आई. आप को बता दे कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 25 मरीजों की मौत के साथ करीबन 60 मरीजों की जान पर बन आई थी.

READ ALSO – देश में अब 18 साल से ऊपर वाले लोग इस तरह रेजिस्ट्रेशन कर लगवा सकेंगे कोरोना टीका, जाने आसान तरीका

अस्पताल प्रशासन ने एयरलिफ्ट कराकर तुरंत ऑक्सीजन पहुंचाने की मांग की गई थी. ऑक्सीजन की सप्लाई होने के बाद अब हॉस्पिटल प्रशासन और मरीजों के घरवालों ने राहत की सांस ली है. यही नहीं राजधानी के कड़कड़डूमा स्थित मकुंद हॉस्पिटल के सीईओ को जब यह पता चला कि उनके हॉस्पिटल में सिर्फ 2 घंटे का ही ऑक्सीजन बचा है, वो परेशान हो गए. उनके यहां 110 कोरोना मरीज भर्ती है.

Related Articles

Back to top button