सीएम अशोक गहलोत हुये कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
देश विदेश

सीएम अशोक गहलोत हुये कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, खुद को किया आइसोलेट

राजस्थान के मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं दी है। इनकी पत्नी सुनीता गहलोत का रिपोर्ट भी कल पॉजिटव आया है। दोनों घर पर ही आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।

READ ALSO – हवाई यात्रा से छत्तीसगढ़ आने वाले यात्रियों के लिए नई गाइडलाइन जारी, कोरोना टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य

कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।

READ ALSO – घुमंतू मवेशियों को चारा खिलाने में गौ सेवा मंडल ने दिया नगर निगम का साथ

राजस्थान में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बुधवार को राज्य में रिकॉर्ड 16,613 नए कोरोना के मामले मिले और 120 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान 8,303 लोग रिकवर भी हुए. राजस्थान में अब कोरोना 5,63,577 केस हो गए हैं। सूबे में कोरोना के एक्टिव केस 1,63,372 हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button