जिला अस्पताल में झगड़े के बाद नर्स ने जब जड़ दिया डॉक्टर को झन्नाटेदार थप्पड़, सोशल मीडिया में वायरल हुवा वीडियो – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
उत्तर प्रदेशदेश विदेश

जिला अस्पताल में झगड़े के बाद नर्स ने जब जड़ दिया डॉक्टर को झन्नाटेदार थप्पड़, सोशल मीडिया में वायरल हुवा वीडियो

रामपुर के जिला अस्पताल से एक मामला सामने आया है. किसी फाइल पर दस्तख़त को लेकर एक नर्स और डॉक्टर के बीच बवाल हो गया. गुस्साई नर्स ने डॉक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने नर्स और डॉक्टर के बीच हो रहे विवाद का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read Also – कोरोना की ऐसे हो रही विदाई की वायरल हो गया सोशल मीडिया में देखते ही देखते, हंसी नहीं रुकेगी आपकी

मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात साढ़े नौ बजे के आसपास की है. जिला अस्पताल के इमरजेंसी में कोरोना संक्रमित की मौत हो गई थी. इसी दौरान फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर एक नर्स और रिटायर्ड सीएमएस बीएम नागर के बीच जोरदार बहस चल रही थी. हंगामा इतना बढ़ा कि नर्स ने कोरोना महामारी में अपनी सेवा दे रहे रिटायर्ड सीएमएस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद डॉक्टर ने भी नर्स को थप्पड़ मारा।

Read Also – ऐसे रहस्मय खजाने जिनको पाने के लिए कइयों ने दी अपनी जान, जानें कहां है आखिर वे खजाने

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि रामपुर जिला अस्पताल मामले को दबाने में जुटा है. दोनों में सुलह की कोशिश की जा रही है. मंगलवार को दोनों को बुलाया गया है. ताकि विवाद को सुलझाया जा सके और कोरोना मरीजों का इलाज हो सके।

Related Articles

Back to top button