वायरल – टूटी हुई चप्पल और चश्मे को चिपकाती नज़र आईं ट्विंकल खन्ना – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

वायरल – टूटी हुई चप्पल और चश्मे को चिपकाती नज़र आईं ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चश्मा और टूटी हुई चप्पल ठीक करती नजर आ रही हैं

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों का घूमना, शॉपिंग आदि सब बंद है और बहुत से लोगों के कई काम अटके हुए हैं, जिन्हें पूरा किया जाना था। लॉकडाउन की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना भी कर पड़ रहा है और इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चश्मा और टूटी हुई चप्पल ठीक करती नजर आ रही हैं। इससे साफ हो गया है कि लॉकडाउन में स्टार्स को भी मिडिल क्लास जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

लॉकडाउन की वजह से ट्विंकल खन्ना को अपने चश्मे और चप्पल को चिपकाकर पहनना पड़ रहा है। ट्विंकल खन्ना की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि ट्विवंकल खन्ना चश्मे और चप्पल को चिपका रहे हैं, जबकि इसमें एक्ट्रेस की आवाज आ रही है। अपने टूटे हुए समाना दिखाकर एक्ट्रेस कह रही हैं कि उन्हें भी मिडिल-क्लास वाली दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि चश्मे और चप्पल को चिपकाना पड़ रहा है।

ट्विकंल खन्ना अपने प्लास्टर लगे हुए पैर की ओर कैमरा करते हुए कह रही हैं कि उन्हें अपनी उस चप्पल को चिपकाना पड़ रहा है, जिसे उन्होंने इस दूसरे पांव के साथ काफी पहना है। उन्होंने बताया, अब हम इसे चिपकाने की कोशिश कर रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है। इस दौरान ट्विंकल काफी हंस भी रही हैं और वीडियो में पीछे से अक्षय कुमार के हंसने की भी आवाज आ रही हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान घर बैठे स्टार्स अलग अलग तरीकों से अपना टाइम पास कर रहे हैं। कई स्टार्स घर में सफाई कर रहे हैं तो कई बर्तन साफ कर रहे हैं। इन दिनों स्टार्स अपनी कुकिंग का टैलेंट भी दिखा रहे हैं और घर बैठे कुछ ना कुछ बना रहे हैं। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग में पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान में दिए थे।

Related Articles

Back to top button