माधुरी दीक्षित का ये गाना बजते ही पैसा उड़ाने लगते थे लोग, ट्विट्टर पर शेयर किया ये पोस्ट – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

माधुरी दीक्षित का ये गाना बजते ही पैसा उड़ाने लगते थे लोग, ट्विट्टर पर शेयर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कभी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं. आज भले ही माधुरी एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनके दीवानों की आज भी कमी नहीं है।

आज भी माधुरी दीक्षित के गाने (Madhuri Dixit hit Song Ek Do Teen) और डांस काफी फेमस हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ चैट के दौरान अपने हिट सॉन्ग एक दो तीन के बारे में कई मजेदार बातें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने गाने की शूटिंग को लेकर खुलासा किया है कि उनके इस हिट डांस नंबर की शूटिंग रियल ऑडियंस के सामने हुई थी।

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘तेजाब (Tezaab)’ के गाने ‘एक दो तीन’ की शूटिंग 1000 लोगों के सामने हुई थी. गाने से जुड़ी यादें शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, इस गाने के लिए उन्होंने 10-15 दिन पहले से ही रिहर्सल शुरू कर दी थी. गाने की पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, लोग इस गाने को देखकर इतना पागल हो जाते थे कि वह गाना देखते ही स्क्रीन्स के सामने पैसे उड़ाने लगते थे।

माधुरी दीक्षित ने ट्वीट करते हुए गाने की पॉपुलैरिटी के बारे में बताते हुए लिखा, ‘चलो #EkDoTeen के साथ #SunoSunaoWithMD पार्टी शुरू करें. मैंने 10-15 दिन पहले से इस गाने की रिहर्सल शुरू कर दी थी. यह गाना उन दिनों काफी पॉपुलर रहा था. गाने की शूटिंग 1000 लोगों के सामने हुई थी. अपने प्रश्न मुझे भेजें और गीत की अपनी यादें मेरे साथ साझा करें.’

माधुरी के मुताबिक, इस गाने के बाद लोगों ने उन्हें मोहिनी बुलाना शुरू कर दिया था. लोग इस गाने के पीछे इतने पागल थे कि थियेटर में बीच मूवी ही गाना चलाने की मांग करने लगते थे. लोग स्क्रीन्स के सामने पैसे फेंकने लगते थे. क्या शानदार यादें थी वो. बता दें माधुरी दीक्षित का यह गाना 80 के दशक में ही नहीं 90s में भी काफी पॉपुलर था।

Related Articles

Back to top button