सलमान की फिल्म कोरोना वायरस की चपेट में , ईद पर रिलीज नहीं होगी “राधे” – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

सलमान की फिल्म कोरोना वायरस की चपेट में , ईद पर रिलीज नहीं होगी “राधे”

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड में काम बंद है। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे-यॉर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग भी रुक गई है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग अभी भी बची हुई है, इसलिए प्रभुदेवा निर्देशित यह फिल्म अब ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी।

एक रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े सूत्र के हवाले से बताया गया है कि फिल्म का शूट बहुत पहले खत्म हो जाता, लेकिन कोरोना वायरस के कारण थाईलैंड शेड्यूल को रद्द करना पड़ा। इसके बाद फिल्म की शूटिंग को मुंबई शिफ्ट किया गया। सिर्फ 8-10 दिन की ही शूटिंग बची हुई थी। मुंबई शेड्यूल में कुछ पैचवर्क के अलावा सलमान और दिशा पर एक गाना फिल्माया जाना था। मकसद यही था कि इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म की जा सके।

बताया जा रहा है कि फिल्म के सेट पर सभी सेफ्टी गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा था और शूटिंग में सावधानी बरती जा रही थी। लेकिन फिल्म संगठन ने 16 मार्च को फैसला लिया कि किसी भी फिल्म की शूटिंग अब 19 मार्च के बाद नहीं होगी। उसके बाद 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन करने की घोषणा कर दी।

सूत्र ने बताया, “पहले से शूट किए सीन्स का पोस्ट-प्रोडक्शन भी रुक गया है। चूंकि वीएफएक्स स्टूडियोज भी बंद हैं, तो अब लॉकडाउन हटने के बाद ही अधिकांश काम पूरा हो सकता है और याद रहे कि शूट अभी बाकी है।”

Related Articles

Back to top button