‘राधे’ फिल्म की कमाई कोरोना मरीजों की मदद में लगाई जाएगी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

‘राधे’ फिल्म की कमाई कोरोना मरीजों की मदद में लगाई जाएगी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

भारत में कोविड का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन लाखों मामले सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस सिचुएशन में सभी की मदद के लिए आगे आए हैं. सलमान खान भी काफी समय से सभी की मदद कर रहे हैं और इसी बीच उन्होंने और जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज ने प्रतिज्ञा ली है कि वह कोविड रिलीफ वर्कर्स को सपोर्ट करेंगे और ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स के लिए डोनेट करेंगे. ये सब सलमान की फिल्म राधे के 13 मई को मल्टी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुए रेवेन्यू से किया जाएगा.

READ ALSO – कोरोना के मुश्किल समय में लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने कहा, ‘फ़िल्म के 100 करोड़ कमाने से लाखों गुना ज्यादा संतुष्टि देता है लोगों को ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाना’

बता दें कि राधे थिएटर, जी पे के सभी पेड सर्विस जैसे जी प्लेक्स और भारत के लीडिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. जी और सलमान खान फिल्म्स इसके अलावा एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम और पूरी मीडिया में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को भी सपोर्ट करेंगे.

READ ALSO –ऐक्टर जैन इमाम के भाई का कोरोना से निधन, शेयर किया भावुक पोस्ट

जी कंपनी के स्पोकपर्सन ने कहा, ‘हम सिर्फ अपने दर्शकों को एंटरटेन नहीं करना चाहते बल्कि एक पॉजिटिव चेंज भी लाना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि हमारी फिल्म राधे के रिलीज से लोगों की मदद हो सके.

READ ALSO –निक्की तंबोली ने कोविड की वजह से खोया अपना भाई तो भावुक हुईं हिना ख़ान, बोलीं- ‘मुझे पता तुम कैसा महसूस कर रही होगी’

ऐसी खबर है कि राधे सलमान के करियर की सबसे छोटी फिल्म है. खबरों की मानें तो सलमान खान स्टारर राधे का रन टाइम है केवल 114 मिनट यानि कि 1 घंटा 54 मिनट में फिल्म खत्म हो जाएगी. जिस कारण से ये सलमान खान के करियर की अब तक की सबसे छोटी फिल्म बताई जा रही है.

हालांकि वाकई राधे महज 1 घंटा 54 मिनट की है या नहीं इस पर मेकर्स ने किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है. फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म को आप थिएटर के अलावा जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकते हैं.

देखे यह वीडियो – https://www.instagram.com/tv/COezW20lyiP/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button