PHOTOS: दुल्हन की तरह सजीं जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहीं तस्वीरें – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

PHOTOS: दुल्हन की तरह सजीं जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहीं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की उन स्टार किड्स में से हैं जिन्होंने बेहद ही कम वक्त में अपनी एक अलग जगह बनाई है। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर आज कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं फैंस उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद करते हैं। एक्टिंग के अलावा जाह्नवी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। बता दे कि उन्हों अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करना काफी पसंद है। इस बात का गवाह उनका सोशल मीडिया आकाउंट है।

READ ALSO – अनुष्का शर्मा के लिए जब विराट कोहली ने गाया था- ‘मेरे महबूब क़यामत होगी’, थ्रोबैक वीडियो में इमोशनल दिखीं एक्ट्रेस

वहीं बीते कुछ दिनों से जाह्नवी अपनी ब्राइडल फोटोशूट की फोटो शेयर करती नजर आ रही हैं। वहीं अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी ब्राइडल फोटोशूट की कुछ तस्वीरों पोस्ट की हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। दरअसल, जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ख़ुश मैगज़ीन के कवर के लिए कराए गए फोटोशूट की कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह अलग-अलग लहंगे में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वहीं हर फोटो में जाह्नवी का कातिलना पोज उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। तस्वीरों में लोकेशन को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये फोटाशूट किसी महल में कराया गया है। वहीं किसी फोटो में जाह्नवी छाता लिए पोज दे रही हैं, तो किसी में वह नवाबी लुक में नजर आ रही हैं।

Image Credit Instagram

READ ALSO – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी कोरोना वायरस की चपटे में, ट्वीट कर फैंस को कही ये बात

Image Credit Instagram

वहीं एक तस्वीर में तो वह लोवर और ब्लाउज में पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को जाह्नवी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वह इस पर कमेंट कर हॉर्ट और फयर इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे हैं। अबतक इन फोटोज को लाखों बार देखा जा चुका है।मिली जानकारी के अनुसार जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘रूही’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी। इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था।बता दे कि फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे। इसके अलावा उनकी फ़िल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

Related Articles

Back to top button