निक्की तंबोली ने कोविड की वजह से खोया अपना भाई तो भावुक हुईं हिना ख़ान, बोलीं- ‘मुझे पता तुम कैसा महसूस कर रही होगी’ – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

निक्की तंबोली ने कोविड की वजह से खोया अपना भाई तो भावुक हुईं हिना ख़ान, बोलीं- ‘मुझे पता तुम कैसा महसूस कर रही होगी’

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली के घर पर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कोरोना संक्रमण की वजह से निक्की के भाई जतिन का निधन हो गया है जिसके बाद से निक्की सदमे में हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी थी उनके भाई का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडिमट करवाया है। भाई की सलामती के लिए निक्की ने घर पर पूजा भी रखी, लेकिन ऊपर वाले को शायद कुछ और ही मंज़ूर था।

READ ALSO – ध्वनि भानुशाली लॉकडाउन में धो रही हैं कपड़े, सामने आया वीडियो

बता दे की निक्की ने 4 मई अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर इस बात की जानकारी दी कि उनके भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। निक्की के पोस्ट पर रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, मनु पंजाबी, किश्वर मर्चेंट, यूविका चौधरी समेत कई स्टार्स ने कमेंट कर जतिन को श्रद्धांजलि दी। वहीं अब बिग बॉस में निक्की की मेंटर रहीं फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान ने निक्की के लिए एक इमोशनल ट्वीट किया है।

READ ALSO – एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पहना इतना महंगा पजामा, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

अपने ट्वीट में हिना ने लिखा है कि वो निक्की की तकलीफ समझ सकती हैं। परिवार के किसी सदस्य को खोने की भरपाई कोई नहीं कर सकता। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तुम्हारे भाई के बारे में जानकर बहुत ज्यादा बुरा लगा निक्की। मैं बहुत अच्छे से समझ सकती हूं कि इस वक्त तुम क्या महसूस कर रही होगी। परिवार के किसी सदस्य को खोने की भरपाई कोई नहीं कर सकता। तुम मेरी दुआओं में हो। ऊपर वाला तुम्हें और तुम्हारे परिवार को ताकत दे। और उनकी आत्मा को शांति दे’। आपन को बता देंं कि हिना ख़ान ने भी कुछ दिनों पहले ही अपने पिता को खोया है। हिना के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है।

Image Credit Instagram
Image Credit Instagram

Related Articles

Back to top button