नेहा कक्कड़ अगले हफ्ते नहीं होंगी इंडियन आइडल 12 का हिस्सा, जानिए क्या है वजह – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

नेहा कक्कड़ अगले हफ्ते नहीं होंगी इंडियन आइडल 12 का हिस्सा, जानिए क्या है वजह

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों लोगों को खूब मनोरंजन कर रहा है. इस शो का हर एपिसोड दर्शकों को पसंद आता है और सभी इसे काफी एंजॉय भी करते हैं. हर हफ्ते शो में खास मेहमान आते हैं जो अपने पुराने किस्से सुनाकर सभी की दिल जीत लेते हैं और कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हैं. इस शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज करते हैं. हर हफ्ते तीनो जज मिलकर कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं लेकिन इस बार नेहा कक्कड़ के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दे कि नेहा कक्कड़ इस हफ्ते इंडियन आइडल 12 का हिस्सा नहीं बनेंगी. अपने बाकी कमिटमेंट के चलते नेहा कक्कड़ जयाप्रदा स्पेशल एपिसोड में शामिल नहीं हो पाएंगी.

READ ALSO – सारा अली खान लॉकडाउन के दौरान पहुंचीं इस खूबसूरत आईलैंड पर, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

दरअसल नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के शूट के लिए हफ्ते में एक दिन देती हैं. लेकिन कोरोना के चलते मेकर्स ने बैक टू बैक एपिसोड शूट करने का फैसला लिया था जिसकी वजह से नेहा बाकी चीजों पर समय नहीं दे पाईं. अब नेहा इस हफ्ते जयाप्रदा स्पेशल का हिस्सा नहीं होंगी. नेहा कक्कड़ ने नहीं सुनी है रामलीला इंडियन आइडल 12 का बीते हफ्ते रामनवमी स्पेशल एपिसोड थे. जिसमें बाबा रामदेव आए थे. जिसमें कंटेस्टेंट ने सभी के सामने रामलीला पेश की थी. इस दौरान नेहा ने बताया था कि उन्होंने अपनी 32 साल की उम्र में एक बार भी रामलीला नहीं सुनी है.

READ ALSO – Hina Khan के साथ खिलखिलाते दिखे Shaheer Sheikh, फैंस बोले ‘ये क्या हो रहा है भैया…’

उन्होंने कहा- मुझे इंडियन आइडल के मंच पर पहली बार रामलीला सुनने का मौका मिला है. उन्होंने कहा- मैं बचपन में जागरण में व्यस्त रहती थी इसलिए अब इस शो के जरिए लाइव रामलीला सुनूंगी. सेट पर करती हैं खूब मस्ती हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह शो के मेकर्स से गुस्सा नजर आ रही थीं. वीडियो में नेहा अपनी किंग साइज कुर्सी पर बैठकर बाला गाना गा रही होती हैं.

READ ALSO – अनन्या पांडे ने गाया इतना बुरा गाना, बहन के कानों से निकल आया ‘खून’, बोलीं- बंद करो ..

इतने में अनाउंसमेंट होती है शॉट के लिए सब लोग तैयार हो जाओ. इस अनाउंसमेंट से नेहा गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं- क्या यार,…. मस्ती नहीं करने देते. रेखा से मिला था शगुन नेहा कक्कड़ शादी के बाद इस सिंगिंग रिएलिटी शो में नजर आई हैं. शो में कई दिग्गज कलाकार आते हैं जो नेहा से शादी के बाद पहली बार मिलते हैं. वह शो में नेहा को शादी का शगुन देते नजर आते हैं. हाल ही में शो पर दिग्गज अभिनेत्री रेखा आईं थीं. उन्होंने नेहा को शगुन में साड़ी गिफ्ट की थी.

Related Articles

Back to top button