कृति सेनन ने पानी के किनारे खड़े वरुण धवन को दिया धक्का, बिगड़ा बैलेंस, वीडियो वायरल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

कृति सेनन ने पानी के किनारे खड़े वरुण धवन को दिया धक्का, बिगड़ा बैलेंस, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं. दोनों स्टार्स अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी भेडिया के लिए शूट कर रहे हैं. ऐसे में अभिनेता वरुण धवन और कृति सनोन अरुणाचल प्रदेश में जमकर मस्ती भी कर रहे हैं. होली के पहले से फिल्म की पूरी टीम अरुणाचल प्रदेश में ही है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वरुण को कृति धक्का देती नजर आ रही हैं. वरुण और कृति दूसरी बार किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

Image Credit Instagram

इस फिल्म में वरुण एक नए रूप में फैंस से रूबरू होने वाले हैं, ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें कृति को वरुण को पानी की एक धारा की ओर धक्का मारते देखा जा सकता है. हालाँकि, गिरने से पहले उसने उसे पकड़ रखा था। वरुण-कृति का खास वीडियो में वरुण लाल जैकेट, सफेद टी-शर्ट और काले ट्राउजर में दिख रहे हैं. वह पानी की एक धारा के पास खड़े दिखाई देते हैं. जबकि कृति जींस और एक लाल जैकेट में मिलान मफलर के साथ एक्टर के पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं.

Image Credit Instagram

तभी वरुण शांति से खड़े वरुण को कृति पीछे से धक्का देती हैं और फिर उनको गिरने से भी बचा लेती हैं और वापस एक्टर को पकड़ लेती हैं. अचानक हुए हमले से एक्टर वरुण धवन हैरान और डरे वीडियो में दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो के लास्ट में आपको समझ में आ जाएगा कि ये फिल्म की शूटिंग का एक सीन है, जिसको दोनों प्ले कर रहे हैं. यानि कि फैंस को फिल्म की एक झलक देखने तो मिल गई है भेडिया टीम ने हाल ही में एक साथ होली मनाई है,

READ ALSO – साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने की सगाई, इंगेजमेंट रिंग का फोटो हुआ वायरल

ऑनलाइन सामने आए वीडियो में वरुण और कृति जमकर डांस और मस्ती करते नजर आए थे. दोनों का होलिका दहन का वीडियो भी सामने आया था. भेडिया एक हॉरर-कॉमेडी है और दूसरी वरुण और कृति एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों स्टार्स रोहित शेट्टी की 2015 में आई फिल्म दिलवाले में एक साथ दिखाई दिए थे. दिलवाले में शाहरुख खान, काजोल और वरुण, कृति लीड रोल में थे.

READ ALSO – होली के रंग में रंगी हिना खान जमकर लगाया गुलाल, देखें फोटो

निर्माता दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी तीसरी फिल्म है. वहीं, अमर कौशिक जिन्होंने 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री को पेश किया था.इसी लिस्ट में दूसरी रूही फिल्म थी, जिसमें जान्हवी कपूर-राजकुमार राव नजर आए थे. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फैंस को जमकर पसंद आई थी. फिल्म ने ठीकठाक कमाई भी की है.

देखे यह वीडियो – https://www.instagram.com/p/CNFmPGshWXD/

Related Articles

Back to top button