आखिरकार कोरोना से ठीक होकर घर लौंटी कनिका कपूर, सोशल मीडिया में हो गई थीं ट्रोल – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

आखिरकार कोरोना से ठीक होकर घर लौंटी कनिका कपूर, सोशल मीडिया में हो गई थीं ट्रोल

कनिका कपूर को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा

सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. कनिका की लगातार दूसरी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

फिलहाल डॉक्टर्स की सलाह पर कनिका कपूर को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा. बता दें, कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं. जिसके बाद उनके परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे. हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका एकदम ठीक हैं. उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. पांचवीं के बाद कनिका कपूर की अब छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

गौरतलब है कि कई दिनों से अस्पताल में आइसोलेशन में रहते हुए कनिका अपनी फैमिली और बच्चों को काफी मिस कर रही थीं. वे अपने परिवार और बच्चों से वीडियो कॉल के जरिए बात किया करती थीं. कनिका के घर लौटने पर यकीनन ही सिंगर के परिवारवालों ने राहत की सांस ली होगी।

कनिका पर आरोप भी लगाया गया कि वे विदेश से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. उन पर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगे. जब कनिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो सिंगर का कहना था कि डॉक्टर्स उन्हें धमका रहे हैं तो वहीं डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button