किसान ने अपने खेत में लगाया सनी लियोनी का बिकनी पोस्टर, टकटकी लगाकर देख रहे लोग – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

किसान ने अपने खेत में लगाया सनी लियोनी का बिकनी पोस्टर, टकटकी लगाकर देख रहे लोग

आंध्र प्रदेश के एक गांव में एक किसान रहता है. जिसका नाम है चैंचू रेड्डी. चैंचू के पास 10 एकड़ जमीन है. किसी दोस्त ने उन्हें सलाह दी कि तुम्हारें पास बहुत बड़ी जमीन है. इसमें धान और गेहूं की फसल उगाने से अच्छा सब्जियां उगाओ और खूब मुनाफा कमाओ. चैंचू ने सरकारी कर्जा लेकर 10 एकड़ जमीन पर सब्जियां उगा दी, लेकिन उनमें कीड़े लग गए, जिसकी वजह से चैंचू की फसल बर्बाद हो गई. बता दे कि किसी तरह कर्ज की रकम ही निकल पाई. हालांकि, चैंचू ने हिम्मत नहीं हारी क्योंकि वो समझ चुके थे कि सब्जियों की फसल में काफी मुनाफा है.

READ ALSO – कोरोना वायरस की चपेट में दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, अस्पताल में भर्ती

अगले साल चैंचू रेड्डी ने फिर सब्जियां उगाई लेकिन इस बार भी कीड़ों ने पीछा नहीं छोड़ा. इतना ही नहीं वो एक बाबा के पास गए तो उन्होंने चैंचू से कहा कि तुम्हारी फसल को लोहे (आयरन) की नजर लग गई है. चैंचू ने फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेतों में काक भगोड़े भी लगा दिए, फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ. फिर एक दिन चैंचू ने अपने किसी दोस्त को इस परेशनी के बारे में बताया तो उसने कहा कि तुम्हारी फसल को बुरी नजर से एक ही हस्ती बचा सकती है और वो हैं सनी लियोनी. बता दे कि चैंचू को पता ही नहीं था कि सनी लियोनी कौन है. दोस्त ने मोबाइल पर सनी लियोनी की तस्वीर दिखाई.

READ ALSO – निया शर्मा का अंडरवाटर फोटो देख, फैंस हुए घायल

अगले दिन चैंचू और उनका दोस्त हैदाराबाद गए और सनी लियोनी का लाल बिकिनी में बड़ा फ्लैक्स पोस्टर बनवाया, जिसमें तेलुगू भाषा में लिखवाया- ‘हे डोंट क्राय इफ यू जेलस ऑफ मी’, और अपने खेत के बाहर लगा दिया. चैंचू के दोस्त का आइडिया काम कर गया, जो भी वहां से गुजरता वो खेतों की तरफ देखता ही नहीं था, बल्कि सनी का पोस्टर ही देखता रह जाता. इस तरह से चैंचू की फसल को नजर लगने से बचा लिया गया.

Related Articles

Back to top button