लॉक डाउन के बीच दीपिका ने शुरू किया ये एपिसोड, 6 एपिसोड हो भी चुके अब तक, जानिए यहां – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

लॉक डाउन के बीच दीपिका ने शुरू किया ये एपिसोड, 6 एपिसोड हो भी चुके अब तक, जानिए यहां

पूरा देश लॉक डाउन के कारण घरों में कैद हैं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल है। सेलेब्स अपना टाइम पास करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। इसी बीच, दीपिका पादुकोण ने अपने घर में ही एक सीरीज कर दी है और इसके एपिसोड भी जारी किए जा रहे हैं।

बता दें कि दीपिका ने अपने घर पर ही सीरीज ‘प्रोडक्टिविटी इन द टाइम ऑफ कोविड-19’ शुरू की है, जिसमें वो अपने घर पर ही काम कर रही हैं।

साथ ही, वो अपने घर पर करने वाले कामों की तस्वीरें एपिसोड के रुप में शेयर कर रही हैं। इसमें वो कुकिंग, क्लीनिंग आदि के काम एपिसोड के रुप में दिखा रही हैं। अभी तक उनके 6 एपिसोड आ चुके हैं। ऐसे में जानते हैं उन्होंने 6 एपिसोड में क्या क्या जारी किया है…

एपिसोड नंबर 1

पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण ने अपने वाडरॉब की तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि उन्होंने घर बैठे इसकी सफाई की है।

एपिसोड नंबर 2

दूसरे एपिसोड में दीपिका ने सेल्फ केयर की बात की है और खुद की फोटो शेयर की है।

एपिसोड नंबर-3

तीसरे एपिसोड में दीपिका पादुकोण हेल्थ की बात कर रही हैं। साथ ही उन्होंने फ्रूट ज्यूस पीते हुए एक फोटो शेयर की है, इसका मतलब उन्होंने घर पर खुद के लिए फ्रूट ज्यूस बनाया है और घर पर भी हेल्थ का ध्यान रख रही हैं।

एपिसोड नंबर-4

चोथे एपिसोड में दीपिका पादुकोण का काम एक्सरसाइज है। उन्होंने ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए एपिसोड-4 में अपना वीडियो शेयर किया है। साथ ही जिम आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर की है। यानी घर पर दीपिका पादुकोण वर्कआउट पर भी खास ध्यान दे रही हैं। एपिसोड-4 में ही उन्होंने एक डेसर्ट बनाने की फोटो शेयर की है।

एपिसोड नंबर-5

साथ ही उन्होंने एपिसोड नंबर 5 मिस कर दिया है। इसके पीछे दीपिका ने बताया कि इस एपिसोड में वो बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर करना चाहती थी, लेकिन उससे पहले कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर कर दिया। ऐसे में उन्होंने कैटरीना कैफ का ही बर्तन धोते हुए का वीडियो शेयर कर दिया।

एपिसोड नंबर -6

एपिसोड नंबर 6 में दीपिका पादुकोण ने बताया कि वो किचन का भी खास ध्यान रख रही हैं। साथ ही उन्होंने सामान के स्टिकर्स की तस्वीर शेयर की है, यानी दीपिका पादुकोण अब किचन में सामान के डिब्बों पर स्टिकर लगाने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button