तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की हुई एंट्री – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की हुई एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दुनिया भर में पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है. आए दिन इस शो में एक से एक मजेदार वाकये देखने को मिलते हैं, जो कि दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. हालांकि, इस शो का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला चेहरा, पिछले काफी समय से गायब है. हम बात कर रहे हैं टीवी की चहेती बहू दया बेन यानी दिशा वकानी की. दिशा वकानी ने काफी लंबे समय से स्क्रीन से दूरी बनाई हुई है. दर्शक एक बार फिर से दया बेन को शो में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. इस बीच एक खबर सामने आई है कि हाल ही में दिशा वकानी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर देखा गया था.

READ ALSO – हिना खान ने यूं नोरा फतेही का स्टाइल कॉपी किया, देखे तस्वीर

यह खबर सुनने के बाद दिशा के फैंस को लगा कि वह शो पर वापसी कर रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. Koimoi ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि दिशा वकानी शो के सेट पर तो आई थीं, लेकिन उनका शो में वापसी को लेकर कोई प्लान नहीं है. दिशा के सेट पर आने की वजह दूसरी है, जो कि इमोशनल कर सकती है.जानिए क्यों शो के सेट पर आई थीं दिशा वकानी रिपोर्ट में कहा गया है कि दिशा ने काफी लंबे समय बाद शो के कलाकारों से मुलाकात की और यही वजह थी कि वह सेट पर दिखाई दीं.

READ ALSO – द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा ने की संकेत भोसले से सगाई, जल्द ही करने वाले है शादी

दिशा केवल शो में मौजूद अपने पुराने दोस्तों से मिलने के लिए आई थीं, क्योंकि उन्होंने बहुत दिन से उनसे मुलाकात नहीं की थी. सेट पर दिशा को देखकर हर कोई खुश हो गया था और सेट पर काफी खुशनुमा माहौल देखने को मिला. साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि दिशा का सेट पर दिखने से यह मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए कि वह शो पर वापसी कर रही हैं, क्योंकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है और वह अपने फैसले से काफी खुश हैं.

READ ALSO – एक्ट्रेस किम शर्मा मुंबई में हुई स्पॉट, ब्लू टीशर्ट लगाई आग, देखे…

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक पॉर्टल को दिए इंटरव्यू में शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने दया बेन की एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. असित कुमार मोदी ने कहा था कि अब वो परिस्थितियां नहीं है कि शो पर दया बेन की वापसी कराई जाए. अगले 2 से 3 महीनों में कुछ बदलाव लाने की कोशिश होगी और इसके लिए दर्शकों का समर्थन चाहिए.

Related Articles

Back to top button