कोरोना पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में शिफ्ट किया गया, वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बावजूद संक्रमित हुए 74 साल के अभिनेता – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

कोरोना पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में शिफ्ट किया गया, वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बावजूद संक्रमित हुए 74 साल के अभिनेता

कोरोना वायरस पूरे देश में कहर मचा रहा है. बॉलीवुड के कई सितारे कोविड-19 की चपेट में आए हैं. वहीं अब इस लिस्ट में अभिनेता रणधीर कपूर का नाम भी शामिल हो गया है. उनकी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है. जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है और उन्होंने कुछ रिपोटस से अपने स्वास्थ्य के बारे में बात भी की है.

READ ALSO – रॉयल वेडिंग में इस अंदाज में दिखे थे करीना कपूर- सैफ अली खान, बहन सबा ने शेयर की अनदेखी Photos

मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता रणधीर कपूर ने बताया है कि उनके अलावा उनके पांच कर्मचारी भी संक्रमित हुए हैं और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बारे में बताते हुए रणधीर कपूर ने मीडिया से कहा है, ‘मुझे पता नहीं मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव कैसे आ गया. मेरे अलावा मेरे पांच कर्मचारियों का भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्हें भी मेरे साथ कोकिला बेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

READ ALSO – पिंक साड़ी में सपना चौधरी ने फैंस पर बरपाया कहर, नहीं देखी होंगी आपने ये तस्वीरें

रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्हें कोरोना वायरस की वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है. इस बारे में जब पूछा गया कि उन्होंने कोरोना का टेस्ट क्यों करवाया? क्या उन्हें कोई कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे. इसपर उन्होंने कहा, ‘मुझे ठंड लग रही थी. तो मैंने तय किया कि सावधानी के तौर पर मुझे टेस्ट करा लेना चाहिए. मुझे कोई समस्या नहीं है. मैं ठीक हूं. मुझे ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता नहीं है. मैं ठीक से सांस ले पा रहा हूं. मुझे थोड़ा बुखार था जो कि चला गया है.’ वहीं रणधीर कपूर ने कहा कि करीना कपूर, करिश्मा कपूर और बबीता का कोरोना वायरस का टेस्ट नेगेटिव आया है.

Image Credit Instagram

Related Articles

Back to top button