सब्यसाची की इस प्लस साइज मॉडल के कॉन्फिडेंस ने मचाया हंगामा, लोग पूछ रहे हैं- ‘ये है कौन’ – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

सब्यसाची की इस प्लस साइज मॉडल के कॉन्फिडेंस ने मचाया हंगामा, लोग पूछ रहे हैं- ‘ये है कौन’

भारत में मोटापा एक बड़ी समस्या है. महिलाओं के लिए मोटापा किसी चुनौती से कम नहीं है. खासकर फिल्म इंडस्ट्री या मॉडलिंग की दुनिया में. मेनस्ट्रीम फैशन में लंबे समय से प्लस साइज को नहीं गिना जा रहा है. लेकिन समय के साथ लोगों की इस सोच में भी बदलाव आ रहा है. आप को बता दे की अब चमचमाती इस फैशन की दुनिया में प्लस साइज मॉडल्स आ गई हैं और वह हर तरह के बॉडी टाइप और साइज को प्रमोट कर रही हैं. इंडिया के लीडिंग डिजाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी ने हाल ही में प्लस साइज मॉडल के साथ कुछ अलग किया, जिसके खूब चर्चे हो रहे हैं.

READ ALSO – कपिल शर्मा बने सिलेबस का हिस्सा, 4th क्लास की बुक्स में कॉमेडी किंग को पढ़ेंगे बच्चे!

सब्यसाची मुखर्जी कहती हैं की खूबसूरती दिल की देखी जाती हैं, लेकिन ये भी सच है किआदमी की काया ही उसका पहला परिचय देती है. हाल ही में इंडिया के लीडिंग डिजाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी ने कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस ओर इशारा कर दिया है कि खूबसूरती हर शेप और साइज में आती है दरअसल, सब्यसाची ने अपने लेटेस्ट एडवरटाइजिंग कैंपेन में प्लस साइज मॉडल को लिया है. अपूर्वा रामपाल नाम की प्लस साइज मॉडल उनकी डिजाइन की लाल रंग की साड़ी को पहने नजर आ रही हैं.

READ ALSO – अभिनेता रोनित रॉय ने लगवाया कोरोना का पहला टीका, फैंस के साथ शेयर की अपनी ये तस्वीर

मॉडल अपने साइड रोल्स को गर्व से फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स सब्यसाची की तारीफ कर रहे हैं. मोटापे की वजह से कई मॉडल्स का करियर बनने से पहले ही खत्म हो जाता है, ऐसे में सब्यसाची का ये फैसला लोगों को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर मॉडल का कॉन्फिडेंस लोगों को पसंद आ रहा है. तो कोई इसे रियल ब्यूटी बता रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”लोग असल में ऐसे ही दिखते हैं.

Image Credit Instagram

कम से कम कोई तो रियल कर्व्स के लिए डिजाइन बना रहा है और उनका प्रचार कर रहा है. आप को बता दें कि इससे पहले सब्यसाची के ब्राइडल कलेक्शन फोटोशूट में डिजाइनर मसाबा गुप्ता नजर आई थीं. सांवली लड़की को ब्राइडल फोटोशूट में कास्ट कर सब्यसाची ने ब्यूटी स्टीरियोटाइप को तोड़ा था, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी.

Image Credit Instagram

Related Articles

Back to top button