BJP सांसद मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

BJP सांसद मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. कई बड़े नेता और सेलिब्रेटी भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मनोज तिवारी ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है. बता दे की मनोज तिवारी का ट्वीट बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मैंने पिछले 2-3 दिन से हल्का फीवर महसूस किया तो आज टेस्ट कराया. मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 2-3 दिनों में जो भी हमसे सम्पर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें. मैं डॉक्टर के सम्पर्क में रहते हुए होम आइसोलेशन में हूं.

READ ALSO – एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने पीएम मोदी पर कसा तंज, पीएम की हाथ जोड़े तस्वीर शेयर कर लिखा यह

देश में कोरोना का कहर जारी गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना के नए केस बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं. गुरुवार को कोरोना के 26,169 नए केस और 306 मरीजों की मौत हो गई. इन सबके बीच अस्पतालों में बेड्स की कमी के साथ-साथ ऑक्सीजन की भी किल्लत हो रही है. पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है.

READ ALSO –दोस्ताना 2 में कार्तिक की जगह ले सकते हैं अक्षय कुमार, करण जौहर ने की रिक्वेस्ट

देश में गुरुवार को पहली बार एक दिन में 3 लाख से अधिक नए केस सामने आए. एक्टिव केस की संख्या भी करीब 23 लाख हो चुकी है.हालात ऐसे हो गए हैं कि दिल्ली और महाराष्ट्र समेत कई राज्य मेडिकल ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं. इस बीच दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को निर्देश दिया कि कोरोना के गंभीर रोगियों का इलाज कर रहे दिल्ली के उन अस्पतालों को फौरन ऑक्सीजन मुहैया कराई जाए जो इसकी कमी से जूझ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button