सलमान खान की फिल्म ‘राधे कि रिलीज को लेकर आई बड़ी जानकारी, कल जारी होगा ट्रेलर .. – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

सलमान खान की फिल्म ‘राधे कि रिलीज को लेकर आई बड़ी जानकारी, कल जारी होगा ट्रेलर ..

कोरोना महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री को भी पिछले एक साल से काफी नुकसान सहना पड़ा है. सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिसके चलते फिल्मों की रिलीज भी रुकी हुई है. सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया और हाल ही में घोषणा की गई थी कि इसे ईद 2021 के मौके पर रिलीज किया जाएगा. बता दे कि आज फिल्म के मेकर्स ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि इसे थिएटर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स दोनों ही जगहों पर रिलीज किया जाएगा.ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए मेगा रिलीज की योजना बनाई है.

READ ALSO – अर्शी खान एयरपोर्ट पर कर रहीं थी बात, अचानक KISS कर गया फैंस – देखे VIDEO

Image Credit Instagram

प्रभु देवा द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म अब 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक सिनेमाघर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स, दोनों ही जगह पर रिलीज की जाएगी. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज के साथ जहां सिनेमाघरों में सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा वहीँ ये जजी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस पर भी रिलीज की जाएगी.

Image Credit Instagram

READ ALSO – रानी चटर्जी ने ब्लैक इवनिंग गाउन में करवाया Photoshoot, एक्ट्रेस का हॉट अवतार देखकर उड़ जाएंगे होश …

दर्शक इसे सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानीडिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे. मिली जानकारी के अनुसार इसके जरिए दर्शक बिना अपने घरों से बाहर निकले सुरक्षा के साथ फिल्म का आनंद ले सकेंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button