‘अनुपमा’ अब वनराज को सिखाएंगी सबक, इस डेशिंग मैन संग बनेगी लवस्टोरी! – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

‘अनुपमा’ अब वनराज को सिखाएंगी सबक, इस डेशिंग मैन संग बनेगी लवस्टोरी!

टीवी शो ‘अनुपमा’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में अपनी धाक जमाए है. यह पारिवारिक शो अब हर इंसान का फेवरेट बन चुका है. वहीं अब इस शो में एक नया किरदार एंट्री लेने वाला है. अब तक जहां वनराज यानी सुधांशु पांडे काव्या से इश्क लड़ा रहे थे. वहीं अब अनुपमा यानी रूपाली गांगुली की जिंदगी में अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने वाली है. बता दे की मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला रिपोट के अनुसार ‘अनुपमा’ के मेकर्स अब शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट लाने के लिए आगे बढ़ चुके हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि शो में राम कपूर की एंट्री होने जा रही है.

READ ALSO – शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, वीडियो देखकर शाहिद कपूर को लगा झटका

लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने हैंडसम हंक अपूर्व अग्निहोत्री को साइन किया है. अपूर्व का किरदार इस शो में अपूर्व अग्निहोत्री अनुपमा के साथ कोई नार्मल लवस्टोरी नहीं चलाने वाले. सूत्र ने बताया है कि अपूर्व अग्निहोत्री का किरदार काफी दिलचस्प रहने वाला है. उसके आने के बाद शो में बहुत नए बदलाव आने शुरू होने वाले हैं.

READ ALSO – अर्शी खान एयरपोर्ट पर कर रहीं थी बात, अचानक KISS कर गया फैंस – देखे VIDEO

‘अनुपमा ‘ शो में आने वाला है ट्विस्ट आप को बता दें कि खबरों के अनुसार आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने को तैयार है. जिसमें आप देखेंगे कि वनराज इस प्रेशर को नहीं झेल पाता और घर छोड़कर भाग जाते है. जब अनुपमा उसे सुबह उठाने के लिए पहुंचती है तो वनराज को कमरे में न पाकर थोड़ा परेशान होती है. जिसके बाद अचानक उसकी नजर मिरर पर लटकते लेटर पर जाती है जिसे पढ़कर उसे झटका लगता है. क्योंकि उसमें लिखा होता है कि वो तलाक का प्रेशर बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है, ऐसे में घर छोड़कर जा रहा है.

Related Articles

Back to top button