कोविड को मात देने के बाद अब लोगों की जान बचाने के लिए निक्की तंबोली ने उठाया ये बड़ा कदम – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

कोविड को मात देने के बाद अब लोगों की जान बचाने के लिए निक्की तंबोली ने उठाया ये बड़ा कदम

‘बिग बॉस 14’ फेम ऐक्ट्रेस निक्की तंबोली हाल ही में कोरोना को हराकर ठीक हुईं है। अब कोरोना से ठीक होने के बाद निक्की ने लोगो की जान बचाने जैसी बड़ी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया हैं। ऐक्ट्रेस ने कोविड-19 को मात देने के बाद अब जरूरतमंदो को प्लाज्मा डोनेट करने का नेक फैसला लिया है। ऐक्ट्रेस ने यह बात लोगो को इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए बतायी। आप को बता दे कि इसके साथ ही निक्की ने लोगो को अपना ध्यान रखने की भी सलाह दी है।

READ ALSO – एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को हुआ कोरोना, ट्वीट शेयर कर दी जानकारी

ऐक्ट्रेस ने लाइव सेशन के दौरान कहा कि, ‘कोविड नेगेटिव होने के बाद अब मैं सरकारी अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट करूंगी ताकि जिन लोगों को जरूरत है और वो अफॉर्ड नहीं कर सकते उन्हें प्लाज्मा मिल जाए। मैं सभी से कहना चाहूंगी कि आप सभी अपना ध्यान रखें।’ आगे एक्ट्रेस ये भी बताया कि उनका भाई भी कोविड पॉजिटिव है और हॉस्पिटल में एडमिट है। एक्ट्रेस ने कहा, मेरा भाई भी कोविड पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती है। हालात बहुत खराब हैं। जब भी मेरे पैरेंट्स कॉल करते हैं मैं डर जाती हूं कि पता नहीं अब क्या न्यूज़ होगी। मैं आशा करती हूं कि कोविड से जो हमारी जंग है वो जल्द ही खत्म हो जाए और सभी अपना ध्यान रखें। बता दे कि निक्की तंबोली कंचना 3 में नज़र आई थी।

Image Credit Instagram

READ ALSO – कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं हिना खान, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

इसके अलावा निक्की बिग बॉस 14 की सेकेंड रनरअप भी रही हैं। जिसके बाद घर-घर में लोग उन्हें जानने लगे। अब खबर आ रही है कि निक्की, रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आने वाली हैं। इस बार शो की शूटिंग केप टाउन में होगी। 6 मई को सभी फ्लाइट लेकर निकलेंगे और 1 महीने के लिए वहीं रहेंगे। वैसे शो की शूटिंग पहले अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से शूटिंग में देरी हो गई। कंचना 3 एक्ट्रेस निक्की की दादी का कुछ दिनों पहले निधन हो गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपना काम जारी रखा क्योंकि वह अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना चाहती थीं। बता दें कि निक्की ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर 19 मार्च को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी।

Related Articles

Back to top button