आदित्य नारायण और पत्नी श्वेता हुए कोरोना पॉज़िटिव, दोनों क्वारंटाइन – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
मनोरंजन

आदित्य नारायण और पत्नी श्वेता हुए कोरोना पॉज़िटिव, दोनों क्वारंटाइन

मुंबई में कोरोना एक के बाद एक कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. आदित्य ने खुद सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. आदित्य ने श्वेता के साथ अपने हनीमून की पुरानी फोटो शेयर की है. आप को बता दे की फोटो शेयर करने के साथ आदित्य ने लिखा, ‘हैल्लो सबको, बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी और मेरी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम दोनों क्वारंटाइन पर हैं.

READ ALSO – एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने वैक्सीन की पहली डोज ली, तस्वीर शेयर कर लिखी खास बातें

प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहें और हमें अपनी दुआओं में याद रखना.’आदित्य की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने भी आदित्य के पोस्ट पर कमेंट किया है. शो की शूटिंग रोक दी गई आदित्य के कोविड पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है. अब टीम के सभी मेंबर्स का कोविड टेस्ट होगा. तब तक शो के सभी जज और बाकी टीम क्वारंटाइन पर हैं.

READ ALSO – सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हुईं कोरोना पॉजिटिव, बेटे पारस कलनावत भी पॉजिटिव पाए गए

विशाल ददलानी ने लगाया था कोविड वैक्सीन 1 अप्रैल को शो के जज विशाल ददलानी ने कोविड वैक्सीन लगाई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में अपडेट दिया था. विशाल ने शुक्रवार को ट्वीट किया, कल मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है. लीलावती अस्पताल में काफी जबरदस्त अरेजमेंट किए हैं. अभी तक इसका कोई एफेक्ट नहीं हुआ है.

Image Credit Instagram

बस कंधे में थोड़ा सा दर्द है जहां वैक्सीन लगी वो भी इंजेक्शन की वजह से. हाल ही में कई टीवी एक्टर्स को हुआ कोरोना टीवी एक्टर्स की बात करें तो हाल में ही कलर्स के मोलक्की सीरियल की पूरी प्रमुख स्टार कास्ट टोरल रासपुत्रा अमर उपाध्याय, प्रियल महाजन, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, इश्क में फेम अंकित सिवाच और तारक मेहता फेम मंदार चांदवालकर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

READ ALSO – एक्ट्रेस कांची सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई, भोपाल में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए शूट कर रही थीं

इसके अलावा कुछ दिनों पहले डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट पर 18 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद सेट पर खास सावधानियां बरती जा रही हैं. शो की जज माधुरी दीक्षित ने भी अपना कोविड टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. हालांकि इतने लोगों के कोविड पॉजिटिव होने के बाद माधुरी ने शो से ब्रेक ले लिया और वह मालदीव में परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button