ई कॉमर्स कंपनियों का रायपुर में विरोध, 72 घंटे के कर्फ्यू में थोड़ी ढ़ील, भाजपा कांग्रेस पत्र वार, पढ़िए तीन खबर एक साथ – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

ई कॉमर्स कंपनियों का रायपुर में विरोध, 72 घंटे के कर्फ्यू में थोड़ी ढ़ील, भाजपा कांग्रेस पत्र वार, पढ़िए तीन खबर एक साथ

ई कॉमर्स कंपनियों का विरोध

राजधानी रायपुर में 20 अप्रैल के बाद ई-कॉमर्स कंपनियों को व्यापार में छूट देने पर विरोध शुरू हो गया है। इसके लिए रायपुर में कैट ने असहयोग आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

केंद्र सरकार के फैसले पर ऑनलाइन कारोबार को अनुमति देने के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने भी विरोध किया है। उन्होंने कहा की ऑनलाइन व्यापार को जिस तरह से केंद्र सरकार ने अनुमति दी है उससे स्थानीय व्यापारियों में निराशा है।

डूमरतराई सब्जी बाजार खुलेगा

वहीं रायपुर शहर में 72 घंटे की कर्फ्यू को लेकर आज व्यापारियों की मांग पर डूमर तराई थोक सब्जी बाजार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर खोलने का फैसला लिया गया है। बताया जा रहा है कि थोक व्यापारी डूमर तराई सब्जी बाजार से अब सब्जी खरीद सकेंगे इसके लिए जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है।

बता दें कि पूर्व में थोक बाजार को 19 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला किया गया था।

कांग्रेस भाजपा पत्र वार

कोरोना वायरस संकट के बीच कांग्रेस और भाजपा में पत्र वार चरम पर है। भाजपा के दो पत्रों के जवाब में अब कांग्रेस ने चिट्ठी लिखी है। गौरतलब है कि सीएम के सलाहकार रुचिर गर्ग के पत्र के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में सियासत गरमा गई थी।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि रुचिर गर्ग की चिट्ठी में जो सवाल उठाए गए हैं उन सवालों का जवाब भाजपा को देना चाहिए। बता दें कि पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चिट्ठी लिखकर कोरोना संक्रमण के संबंध में पत्र लिखा था।

Related Articles

Back to top button