दुखद खबर – छत्तीसगढ़ के जनसंपर्क अधिकारी छेदीलाल तिवारी का निधन, विभाग में शोक की लहर – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

दुखद खबर – छत्तीसगढ़ के जनसंपर्क अधिकारी छेदीलाल तिवारी का निधन, विभाग में शोक की लहर

छत्तीसगढ़ में कोरोना कहर बदस्तूर जारी है. आज जनसंपर्क अधिकारी डॉ छेदीलाल तिवारी का कोरोना से निधन हो गया. आज की यह छत्तीसगढ़ में दूसरी बड़ी क्षति है। इससे पहले एक और दुखद खबर निकलकर सामने आई थी। पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री करुणा शुक्ला का कोरोना से निधन हो गया है. करुणा शुक्ला 70 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. देश में जानलेवा कोरोना वायरस की दूसरी लहर तांडव मचा रही है. अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी से मरीज दर दर भटक रहे हैं।

आपको बता दें कि कल स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक छत्तीसगढ़ में कोरोना से ना तो मौत की रफ्तार कम हो रही है और ना ही मरीजों की सँख्या में कमी आ रही है। प्रदेश में आज 15 हज़ार से ज्यादा मरीज और 215 मरीजों की मौत हुई है। सोमवार को प्रदेश में मरीजों की संख्या 15084 रही है, वहीं 215 की जान गई है।

छत्तीसगढ़ में 1.21 लाख से ज्यादा एक्टिव केस हैं। जबकि 14 हज़ार 977 मरीज आज डिस्चार्ज हुए हैं। राजधानी में आज कोरोना मरीजों की संख्या बेहद कम रही। रायपुर में आज 1394 नये मरीज मिले हैं, जबकि बिलासपुर में 1296, रायगढ़ में 1085, कोरबा में 1036, दुर्ग में 1183 नए मरीज मिले हैं।

Related Articles

Back to top button