अम्बिकापुर में आरटीओ अफसर की गुंडागर्दी, ट्रक ड्रायवर से वाहन के दस्तावेज छीने, कलेक्टर बोले यह – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़सरगुजासरगुजा संभाग

अम्बिकापुर में आरटीओ अफसर की गुंडागर्दी, ट्रक ड्रायवर से वाहन के दस्तावेज छीने, कलेक्टर बोले यह

सोनु केदार अम्बिकापुर – लाकडाउन मे जहां लोग कोविड खतरे के बीच अपने अपने घरो मे हैं वही माल वाहक ट्रक के ड्रायवर इस खतरे के बीच भी सामानो की ट्रांसपोर्टिंग मे लगे हुए है। ऐसे मे वसूली का टारगेट पूरा करने की जिद मे अम्बिकापुर आरटीओ विभाग की गुण्डागर्दी सामने आई है।

आरटीओ विभाग के उडनदस्ते मे तैनात एक अधिकारी ने शहर से 50 किलोमीटर दूर ट्रक ड्रायवर से वाहन के दस्तावेज छीने लिए और उसको एक नंबर देकर अम्बिकापुर मे मिलने की बात कही जिसके बाद किसी तरह लिफ्ट लेकर अम्बिकापुर पहुंचा ड्रायवर आरटीओ अधिकारी को फोन लगाता रहा लेकिन अधिकारी ने घंटो तक फोन नहीं उठाया और उठाय तो बदतमीजी से बात करते हुए 3 हजार रूपए का फाईन काट दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर शहर से 50 किलोमीटर दूर बनारस रोड मे स्थित भैसामुडा मे सडक किनारे सो रहे ट्रक पर सो रहे ड्रायवर गुलाम गौस को उठाकर उससे ट्रक के दस्तावेज ले लिए और फिर उनको अम्बिकापुर आने की बात कहकर निकल गए जिसके बाद ड्रायवर अपने वाहन को उसी सूनसान जगह मे छोडकर ड्रायवर किसी तरह अम्बिकापुर पहुंचा और घंटो फोन लगाने और गाली गलौज सुनने के बाद आरटीओ उडनदस्ते के मनमाने अधिकारी उससे मिले और फाईन काट कर छोड दिया।

इधर लाकडाउन से सूनसान पडे शहर मे भूखे प्यासे आरटीओ अधिकारी की तलाश मे घूम रहे ड्रायवर के  मामले की जानकारी मीडिया कर्मियो ने कलेक्टर को दी और कलेक्टर संजीव कुमार झा ने मामले मे जांच करा दोषियो के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button