मंत्री अमरजीत भगत ने दिखाई संवेदनशीलता, अपने प्रिय की मृत्यु का दुःख झेल रहे परिजनों की मदद की – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़सरगुजासरगुजा संभाग

मंत्री अमरजीत भगत ने दिखाई संवेदनशीलता, अपने प्रिय की मृत्यु का दुःख झेल रहे परिजनों की मदद की

ग्राम पंचायत सीतापुर से आए कोविड मरीज राजकुमार सिंह की आज मेकाहारा में मृत्यु हो गई। उसके दुःखी परिजन परेशान थे कि क्या करें, कैसे वापस जाएँ। उनकी मुश्किल के बारे में जैसे मंत्री अमरजीत भगत को पता चला तो उन्होंने तत्काल प्रयास आरंभ किये। मंत्री भगत ने निजी खर्च पर एम्बुलेंस की व्यवस्था की और मृतक राजकुमार सिंह के परिजनों को सीतापुर के लिये रवाना किया। आप को बता दे कि मंत्री अमरजीत भगत सीतापुर निर्वाचन क्षेत्र से लगातार चार बार विधायक निर्वाचित हुए हैं। वह अपने क्षेत्र में सहृदय, संवेदनशील नेता के रूप में जाने जाता हैं।

READ ALSO – छग के इस निगम क्षेत्र में कई ऐसे वार्ड जहां पानी की समस्या, नाले के दूषित पानी का होता है उपयोग

उन्होंने पहले भी कई बार लोगों की अलग-अलग परिस्थितियों में अनेक तरह से मदद की है। कई बार ज़रूरतमंदों को अपने काफिले की कार से अस्पताल भी पहुँचाया है।उन्होंने साथ ही लोगों से अपील की है कि अभी कोविड के कारण हालात अच्छे नहीं हैं, घर पर ही रहें। मास्क पहने लगातार हाथ धोते रहें, सबसे महत्वपूर्ण बात भीड़ में न जाएँ न ही कहीँ भीड़ लगाएँ। आपस में कम से कम 6 फीट की दूरी रखें। जहाँ-जहाँ लॉकडाउन है वहाँ पूरा सहयोग करें।

Related Articles

Back to top button