अभी नहीं खुलेंगी शराब दुकाने, करना होगा मदिरा प्रेमियों को लम्बा इंतजार – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़रायपुररायपुर संभाग

अभी नहीं खुलेंगी शराब दुकाने, करना होगा मदिरा प्रेमियों को लम्बा इंतजार

छत्तीसगढ़ में शराब दुकाने अब लॉकडाउन के बाद ही खुलने की सम्भावना है। कहा जा रहा था कि प्रदेश में शराब दुकाने ८ अप्रैल से खुलने वाली है। बता दें कि कोरोना महामारी संक्रमण को रोकने के लिए सभी भीड़-भाड़ जगहों को बंद कर दिया गया था और शहर के मदिरा दुकानों की भीड़ को देखते हुए शासन -प्रशासन ने 23 मार्च से 7 अप्रैल तक मदिरा दुकाने बंद रखने के आदेश दिये थे। लेकिन आबकारी विभाग से मिली जानकरी के अनुसार कल खुलने वाली शराब दुकाने लॉकडाउन के चलते आगे बढ़ सकती है।

गौरतलब है कि प्रदेश में 600 से अधिक शराब दुकाने है लेकिन मदिरा-प्रेमियों की संख्या इससे दुगनी है। वही लॉकडाउन के बीच 8 अप्रैल को शराब दुकान से एक बार फिर मदिरा दुकानों में भीड़ नजऱ आएँगी जिससे सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जायेगा जिसे देखते हुए आबकारी विभाग इसे आगे 15-17 अप्रैल तक बढ़ाने का विचार कर रही है।

बताया जा रहा है कि कल से खुलने के लिए शराब दुकानों को खोले जाने को लेकर आबकारी विभाग ने चार सदस्य की कमेटी का गठन किया था लेकिन इसे निष्क्रिय कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button