बस्तर में इस बात पर दामाद ने ससुर को काट डाला सर्जीकल ब्लेड से, सहयोगी के साथ आरोपी दामाद गिरफ्तार – cgtop36.com | Cgtop36 Chhattisgarh exclusive news web portal
छत्तीसगढ़जगदलपुरबस्तर संभाग

बस्तर में इस बात पर दामाद ने ससुर को काट डाला सर्जीकल ब्लेड से, सहयोगी के साथ आरोपी दामाद गिरफ्तार

बस्तर जिले में जंगल में हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 12 घंटे से कम समय में सुलझा लिया है। मिओई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल यहां दामाद ही ससुर का हत्यारा निकला है। दामाद ने सहयोगी के साथ मिलकर सर्जिकल ब्लेड से ससुर की हत्या की थी। मामला ग्राम बिरिंगपाल पुजारीपारा थाना परपा जिला बस्तर का है।

जानकारी के मुताबिक मुरली ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि अपने खेत तरफ काम करने जा रहा था कि पुजारीपारा से डूमरपारा जाने वाली रास्ता के पास महादेव के खेत छिंद पेड़ के बाजू में एक नीले रंग का गमछा पड़ा था उसे देखा एवं उसी के सामने रोड के नीचे एक अज्ञात पुरुष उम्र करीबन 40-45 साल को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से वार कर हत्या कर फेंक दिया है, मृत व्यक्ति चित अवस्था में खून से लथपथ पड़ा है कि रिपोर्ट पर थाना परपा में अपराध क्रमांक 94 / 2021 धारा 302, 34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस को पता चला कि मृतक दिनांक 04.05.2021 को दो व्यक्तियों के साथ बिरिंगपाल पुजारीपारा में घुमते हुए दिखा था एवं रात करीब 09:00 बजे वह उन्ही दो व्यक्तियों के साथ लखेश्वर कश्यप के घर शराब पीने गये था ऐसा गाँव के कुछ ग्रामीणों ने बताया तो तत्काल लखेश्वर कश्यप के घर जाकर उससे बारिकी से पुछताछ करने पर उसने बताया कि जग्गा के साथ मृतक और एक अन्य व्यक्ति यहां पर आये थे और फिर वापस चले गये।

तत्काल टीम को जग्गा के तलाश हेतु रवाना किया गया जग्गा के मिलने पर उससे बारिकी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतक का दामाद शेर सिंग कुमरे उर्फ शिवा और मैं, हम तीनों साथ में शराब पिये बताने पर दुसरी टीम को शेर सिंग कोमरे के तलाश में रवाना किया गया शेर सिंग कोमरे के मिलने पर दोनो लोगो से बारिकी से पूछताछ करने पर शेर सिंग कोमरे ने बताया कि वह मृतक घासीराम की पुत्री जागेश्वरी को आज से लगभग दो माह पूर्व भगा कर लाया था।

जिसके कारण आये दिन शेरसिंग और घासीराम में लड़ाई झगड़ा व विवाद होता रहता था। मृतक घासीराम शेरसिंग के घर आया था शराब पीने के बाद विवाद कर रहा था जिसके कारण शेरसिंग ने अपने साथी जग्गा के साथ मिलकर घासीराम को सर्जिकल ब्लेड से वार कर हत्या कर दिया है।

दोनों ने अपराध कराना स्वीकार करने पर दोनो व्यक्ति 01- शेर सिंग कोमरे पिता मंगल कुमरे उम्र 19 साल ग्राम फुसनी तहसील थाना नरसिंहगपुर मध्य प्रदेश हाल पण्डरीपानी चर्च के सामने कर्रेकोटपारा एवं साथी 02- जग्गा सिंग पिता मिली सिंग जाति सिंग उम्र 30 साल साकिन ग्राम पण्डरीपानी कर्रेकोटपारा थाना परपा को दिनांक 05.05.2021 के क्रमश: 22:10 एवं 22:30 बजे विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button